Home उत्तर प्रदेश अयोध्या अवैध निर्माण हटाने के लिए भेजा नोटिस

अवैध निर्माण हटाने के लिए भेजा नोटिस

0
अवैध निर्माण हटाने के लिए भेजा नोटिस

अयोध्या जनपद से सटे जनपद सुल्तानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर मे बवाल मामला, प्रशासन ने 5 को अवैध निर्माण हटाने की भेजा नोटिस, नुकसान की भरपाई के भी निर्देश। सुल्तानपुर में दो दिन पूर्व विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान हुए विवाद में प्रशासन का शिकंजा कसता चला जा रहा है। जिला मजिस्ट्रेट की ओर से आज पांच लोगो के विरुद्ध नोटिस जारी की गई है। सभी पांचों को अवैध अतिक्रमण हटाने व नुकसान की भरपाई की नोटिस जारी हुई है।

जिन पांच लोगो को नोटिस जारी हुई है उनमें हेमनापुर के अख्तर, अजामुद्दीन, श्रीराम यादव, शमसुद्दीन व मदरसे के प्रबंधक का नाम शामिल है। प्रशासन की ओर से सभी को तीन दिनों के अंदर जवाब दाखिल करते हुए अतिक्रमण हटाना व हर्जाना भरना है। अख्तर के तीन मंजिला बने मकान से अतिक्रमण हटाने के निर्देश हैं। साथ ही उन्हें 1 लाख 75 हजार 500 रुपए नुकसान की भरपाई करना है।

इसी प्रकार अजीमुद्दिन के मकान के साथ बाउंड्री वाल को अवैध पाया गया है, उन्हें दो लाख 16 हजार नुकसान जमा करने के निर्देश हुए हैं। मदरसा जामे मुस्तफा कादिरिया के प्रबंधक का रसोई घर व मकान अवैध पाया गया है। साथ ही साथ उनसे 2 लाख।

ब्यूरो चीफ अयोध्या मनोज तिवारी के साथ जयेश मिश्रा की खास रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here