आखिर PM Modi सोशल मीडिया से क्यों हटना चाहते हैं?

83

Twitter पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं Facebook पर चार करोड़ 47 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा Instagram पर उनके 35.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. You Tube पर पीएम मोदी के 4.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौंकाने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा इस रविवार सोशल मीडिया से हटने की सोच रहा हूं। उन्होंने कहा कि इसके बारे में आपको बताऊंगा। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”इस रविवार, अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टग्राम और यू-ट्यूब से हटने की सोच रहा हूं. आपको इसके बारे में बताऊंगा। रविवार को 8 मार्च है। इस तारीख को महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है।

ट्विटर पर पीएम मोदी दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं। बता दें कि ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं फेसबुक पर चार करोड़ 47 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा इंस्टग्राम पर उनके 35.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यू-ट्यूब पर पीएम मोदी के 4.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

पीएम मोदी के इस एलान के बाद ये सवाल उठने लगा कि क्या पीएम मोदी सोशल मीडिया पर फैलने वाले अफवाह से परेशान हैं? एक सवाल ये भी है कि क्या पीएम मोदी सोशल मीडिया पर होने वाले हमले से आहत हैं?

Comments

राहुल गांधी ने बोले- सोशल मीडिया नहीं नफरत छोड़िए

Advertisement