इस विधायक ने कहा कृपया ऐसे सवाल न पूंछे “भाई साहब”

661

लखनऊ । कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में सदर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह इस समय पूरे प्रदेश में चर्चा में हैं उसका कारण यह है कि राजनीतिक गलियारों में इस समय अदिति के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने की चर्चा है मगर आज अदिति फिर से चर्चा में आई क्योंकि आज शाम पांच बजे से सोशल मिडिया के फेसबुक प्लेटफार्म से लाइव आकर लोगों की समस्याएं सुनी और उनका जवाब भी दिया, आइये बताते हैं अदिति के फेसबुक लाइव की कुछ बातें

खूब आये सवाल

अदिति सिंह के फेसबुक लाइव आते ही रायबरेली व देश भर के लोग अदिति सिंह से सवाल पूंछने लगे लोगों को लम्बे समय से अदिति से सीधे संवाद करने का इंतजार जो था, अदिति ने भी सहजता से सबके सवालों का एक एक कर जवाब दिया और सबका आभार जताया।

प्रमुख रहे ये मुद्दे

सायं 5 बजे जैसे ही अदिति सिंह फेसबुक पर लाइव हुई वैसे ही रायबरेली के भी लोगों ने जमकर सवाल पूंछे, जिले में ट्रैफिक जाम की गम्भीर समस्या, शहर में बढ़ते प्रदूषण, आवारा पशुओं की समस्या, जिले में उच्च शिक्षा संस्थान की और जरूरत, रायबरेली उबरनी कानपुर रेलमार्ग पर इकलौती बन्द पड़ी ट्रेन को बहाल कराए जाने, रायबरेली मुंशीगंज मनहेरु गौरा उबरनी विनोवापुरी दुर्गागंज मार्ग पर बस चलाये जाने, शहर में बढ़ते अतिक्रमण आदि मुद्दों पर लोगों ने कई बार अपने सवाल किए , फेसबुक लाइव के दौरान अदिति ने सभी शिकायतो को सूचीबद्ध कर उचित कार्यवाही का भरोसा भी दिलाया।

शादी पर जमकर सवाल

इस दौरान लोगों ने विकास व अन्य मुद्दों से ज्यादा अदिति सिंह की पंजाब में हुई शादी के बारे में भी जमकर सवाल किए, अजीबो गरीब सवालों का भी अदिति ने सहजता से मुस्कुराते हुए सहजता से जवाब दिया, एक user ने तो अदिति से पूँछ लिया मैडम आपने शादी क्यों की , अदिति ने भी बेबाक अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि ऐसे सवाल तो न पूँछिये भाई साहब, किसी ने पूंछ लिया कि mam आपको शादी करके कैसा लग रहा है? तो अदिति ने भी कह दिया “जैसा सबको लगता है वैसा लग रहा है।”

ओरियो से कराई मुलाकात

फेसबुक लाइव के दौरान अदिति ने अपने पसंदीदा पालतू डॉगी “ओरियो से लोगों का परिचय कराया, अदिति ने बताया कि ओरियो भी उनके परिवार का एक सदस्य है और व सभी जानवरो से बहुत प्रेम करती हैं।

अगली बार साथ रहेंगे अंगद

लोगों से पंजाब व रायबरेली के सवालों का जवाब देते हुए पंजाब के लोगों को भी निराश नहीं किया अदिति ने कहा कि अगली बार उनके साथ फेसबुक लाइव पर उनके पति अंगद सिंह सैनी भी रहेंगे जिससे लोगो को उनसे भी रूबरू होने का मौका मिलेगा।

भावुक हुई अदिति

इस अवसर पर लोगों ने रायबरेली के पूर्व विधायक व अदिति के स्व. पिता अखिलेश सिंह को भी याद किया इस दौरान अदिति कई बार अपने पिता को याद कर भावुक हो गई, लोगों ने अदिति को धन्यवाद भी दिया।

पंजाब चंगा है, बट रायबरेली इज द बेस्ट

एक user द्वारा पंजाब और रायबरेली के बारे में तुलनात्मक सवाल किया तो अदिति ने कहा कि पंजाब चंगा है मगर रायबरेली इज द बेस्ट सिटी, अदिति ने फेसबुक लाइव पर आए सवालों का बड़ी से बड़ी संख्या में आवश्यक निस्तारण का भरोसा दिलाया है।

Advertisement