इज़ीडे दे रहा है ये सुविधा घर बैठे ले सकते हैं लाभ

139

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश मे 21 दिन के लॉक डाउन में अगर घरेलू राशन की किल्लत सामने आए तो अब घबराने की जरूरत नही है। सरकार ने बिग बाजार, स्पेंसर सहित तमाम कंपनियों को घर पर डिलीवरी की छूट दे रखी है।

ईजी डे घरेलू उपभोग की सामान बेचने वाली कम्पनी की चेन है जिसकी ब्रांचे भारत के लगभग हर बड़े शहर में मौजूद है। सरकार के लाक डाउन के बाद कंपनी ने घोषणा की इस विषम परिस्थिति में हम क्वालिटी का ध्यान रखते हुए सामान लोगो के घर तक पहुँचायेगे। यदि आप खुद चूज और पिक कर सकते है तो फिलहाल स्टोर भी खुले है लेकिन वहां पर एक समय मे 2 या 3 लोगो को ही प्रवेश दिया जाता है। बाकी लोग बाहर वेट करते हैं। जिससे समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

पूरे भारत मे क्वालिटी प्रोडक्ट के लिए मशहूर ईजीडे के रायबरेली शाखा से सम्पर्क किया गया तो मौके पर मौजूद मुकेश जी ने बताया कि हम रोजाना कई कई ऑर्डर समय से घर घर पहुंचा रहे हैं और खुद इस पर नजर रखते हैं। डिलीवरी बॉय के पास सैनिटाइजर भी मौजूद है साथ ही वह मास्क और हर डिलीवरी के पहले और बाद में हैंड वाश करते हैं।

मैनेजर ने बताया हमारे यहां रोज ताजा और उच्च क्वालिटी का प्री चेक सामान ही आता है जिसको सेनिटाइज करने के बाद हम लोगो के घर भेजते हैं। सरकार की सोशल डिसटेन्स की गाइड लाइन मानना हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है। इस महामारी से बचने के लिए हर किसी को युद्ध स्तर पर कुछ न कुछ योगदान देना चाहिए। इस लड़ाई में हम सब एक सैनिक मात्र हैं। जिलाधिकारी महोदया द्वारा दिये गए निर्देशों को पूर्णतया पालन करते हुये इस समय हम व्यापार भाव से काम न करके सेवा भाव के साथ काम कर रहे हैं।

Advertisement