और जब खतरनाक कोरोना वायरस ने बचाई जान

207

इस समय चीन में CoronaVirus ने आतंक मचा रखा है. इसको लेकर पूरे विश्व मे कितना डर का माहौल बना हुआ है. इसका अंदाजा आप इस घटना से लगा सकते है. चीन की एक महिला ने खुद के साथ रेप होने से बचाने के लिए कोरोना का नाम ले लिया. उसने बलात्कार करने आए शख्स के सामने खांसते हुए बताया कि वह वुहान शहर से है. वुहान से कोरोना वायरस पूरे चीन और अब दुनिया मे फैल रहा है. जान को खतरा देखकर शख्स महिला को छोड़कर भाग गया. इस तरह सावधानी और होशियारी दिखाकर महिला ने खुद को बचाया.

अगर चाइना पुलिस की माने तो यह वुहान के निकट जिंगशैन की घटना है. जिसमे 25 साल का जायो शुक्रवार को यी नाम की महिला के बेडरूम में घुस आया. उसने महिला के साथ रेप का प्रयास किया तो महिला ने खुद को बीमार दिखाते हुए कहा ‘मैं अभी तुरंत वुहान से वापस लौटी हूं और इनफेक्शन का शिकार हूं, इसी वजह से मुझे घर में अकेले रखा गया है.’

इतना कहकर उसने मुंह दबाने की कोशिश करते हुए जायो को धक्का दिया. कोरोना वायरस की वजह से जायो दहशत में आ चुका था, वह यी को छोड़कर भाग खड़ा हुआ. हालांकि उसने 3,080 युवान भी महिला के पास से चुराए. जिंगशैन पुलिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये घटना साझा की.

पुलिस के मुताबिक जायो ने उसी रात अपना घर छोड़ा था और उसके पास पैसे नहीं थे. इसी वजह से वह चोरी के इरादे से घर में घुसा था. उसने यी को अकेली पाकर रेप करने की कोशिश की. उसके भाग जाने के बाद यी ने पुलिस के पास फोन किया. पुलिस को शहर में जायो को खोजने में मुश्किल पेश आई क्योंकि शहर में सभी लोगों ने कोरोना से बचने के लिए मास्क पहन रखे हैं. कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement