कनिका से जब पूछा गया कि 4 दिनों से आपको वायरस के लक्षण थे, बावजूद इसके आप पार्टी कर रही थीं??

152

कनिका जिन दो पार्टियों में शामिल हुई, उनमें से एक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे.

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोराना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव पाया गया है, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जब कनिका कपूर से सवाल किया गया कि इस वक्त आपकी तबीयत कैसी है? तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे बुखार है और थोड़ी कमज़ोरी है। हालांकि मैं ठीक हूं।”

कनिका से जब पूछा गया कि 4 दिनों से आपको वायरस के लक्षण थे, बावजूद इसके आप पार्टी कर रही थीं? इस सवाल पर कनिका ने साफ कहा कि मैं सोमवार से अपने कमरे में थी। उन्होंने कहा, “आपको किसने कहा कि मैं पार्टी करती रही। सोमवार से मेरी तबीयत खराब है । सोमवार से ही मैंने अपना कमरा नहीं छोड़ा है। तीन दिनों तक यहां के अधिकारियों के पीछे पड़कर मैंने अपना टेस्ट करवाया है। कोई भी कुछ भी कह देगा आप मान लेंगी।”

कनिका ने आगे कहा, “ये हास्यास्पद है कि ऐसी बातें भी हो रही हैं।” जब कनिका से दोनों पार्टियों में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हम सब फैमिली फ्रेंड हैं। ये हमारे रिश्तेदार हैं। उनके बेटे का जन्मदिन था। 13 तारीख (13 मार्च) को मैं अपने मां बाप के साथ मुंह दिखाने के लिए (थोड़ी देर के लिए) वहां गई थी। ये छोटा सा फैमिली गेट टू गेदर (मेल मिलाप) था।”

अनजाने में समाज को खतरे में डालने के सवाल पर कनिका ने कहा, “मैं नौ तारीख को हिंदुस्तान वापस आई हूँ। सीधे अपने मां बाप के पास। उस समय ऐसा कोई बड़ा एलान (सरकार की ओर से) नहीं हुआ था। सिर्फ छोटे गेट टू गेदर हुए हैं, लेकिन उस समय ऐसा कोई एलान नहीं हुआ था। जैसे ही एलान हुए हैं, उसके बाद से हम लोग में से कोई भी कहीं नहीं गया है। ”

उन्होंने जो बातें कही हैं, वो पार्टियों की सामने आ रही तस्वीरों से मेल नहीं खा रही हैं। कनिका जिन दो पार्टियों में शामिल हुई, उनमें से एक में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे। वसुंधरा राजे के साथ कनिका की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन दोनों ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है।

Advertisement