कोरोना की दवा देने वाले को पाकिस्तान में हो गयी जेल, कारण जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

34
IMG-20200317-WA0000

न्यूजडेस्क – पूरी दुनिया इस समय कोरोना के सामने एक विश्व युद्ध की तरह लड़ाई लड़ रहा है मगर ऐसे में कुछ लोग ढोंग करके पैसे कमाने के चक्कर मे पड़े हैं, दुनिया भर से कोरोना की नकली दवाइयां व अफवाहों की खबरों में आ रही हैं तो पाकिस्तान क्यो पीछे रहता, एक डॉक्टर पाकिस्तान में कोरोना की नकली दवा बेचते धरा गया है।

भारत के ताबीज़ की टक्कर में पाकिस्तान की वैक्सीन

कराची के नकली वैक्सीन बेचने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के मुताबिक, वह शख्स डॉक्टर बनकर और फर्जी क्लीनिक चला रहा था, फर्जी कोरोनावायरस वैक्सीन बेचने की पुष्टि के लिए सोमवार को शहर में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक क्लिफ्टन के अनुसार, शहर में एक व्यक्ति को बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने संदिग्ध के खिलाफ रक्षा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया। पुलिस ने आगे कहा कि संदिग्ध लोगों ने एक डॉक्टर होने का दावा करके लोगों को धोखा दिया और साथ ही एक क्लिनिक का संचालन कर रहा था,

चीन से निकला कोरोना

विदित हो कि कोरोना वायरस, जो चीन के वुहान में एक गीले बाजार में उत्पन्न हुआ था, और दुनिया भर के 140 से अधिक देशों में फैल गया है, 5,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और 170,000 से अधिक प्रभावित हुए हैं। अब तक, दुनिया भर के फार्मेसियों टीके बनाने के लिए दौड़ रहे हैं जो वायरस का इलाज कर सकते हैं लेकिन किसी ने भी अभी तक सफलता की सूचना नहीं दी है। कराची पाकिस्तान के सबसे अधिक प्रभावित शहरों में से एक है क्योंकि शहर में कोरोना वायरस के 25 मामले अब तक सामने आए हैं। सिंध में वायरस के 146 मामले दर्ज किए गए हैं जबकि देश में 179 मरीजों में वायरस का पता चला है।

Advertisement