कोरोना जांच की रिपोर्ट बिना मिले भाजपा सांसद ने भीड़ में बांटे मास्क

71

कोरोना वायरस को लेकर फिरोजाबाद जिले में भी लॉक डाउन किया गया है । भाजपा सांसद ने कुछ दिन पहले ही परिवार सहित कोरोनावायरस की जांच करवाई थी जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

फ़िरोज़ाबाद कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन है। फिर भी कई लोग है जो अपनी हनक के चलते बाज नहीं आ रहे है। यही नही वो लगातार लॉकडाउन का भी उल्लंघन कर रहे हैं। यूपी के फिरोजाबाद से बीजेपी सांसद चंद्रसेन जादौन ने भी लॉकडाउन का जमकर उल्लंघन किया और भीड़ में जाकर भगवा मास्क बांटे।

जाम के बीच मास्क बांट रहे सांसद

फ़िरोज़ाबाद में भाजपा सांसद चंद्रसेन जादौन गुरुवार को अचानक जसराना में पहुंचे और मास्क बांटने लगे। उनकी गाड़ी के आसपास लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ के बीच सांसद काफी देर तक मास्क बांटते रहे न तो लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग किया और न सांसद ने खुद दूरी बनाई। कोरोना के बीच यह जहां पीएम मोदी लोगों को बचाव के तरीके बता रहे हैं वहीं जिले के सांसद लॉकडाउन का उल्लंघन कर भीड़ में मास्क बांट रहे हैं इस बारे में सांसद से बात करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो सकी।

बता दें कि फिरोजाबाद के सांसद चंद्रसेन जादौन ने कुछ दिन पहले अपनी कोरोना को लेकर जांच कराई थी। उनकी जांच रिपोर्ट अभी तक प्रशासन के पास नहीं आई है। जिलाधिकारी और सीएमओ लगातार उनकी रिपोर्ट नहीं आने की बात कह रहे हैं। इसके बावजूद भी भाजपा सांसद के भीड़ भाड़ के बीच जाकर लोगों के मास्क बांटने को लेकर अफरातफरी का माहौल पैदा कर दिया।

Advertisement