कोरोना वायरस : पूर्व सीएम के निर्देश पर होली मिलन समारोह,कार्यकर्ता सम्मान एवं प्रीतिभोज स्थगित

97
IMG-20200315-WA0166

रायबरेली। रायबरेली में शिवगढ़ क्षेत्र प्राथमिक विद्यालय ओसाह प्रांगण में आगामी 21 मार्च 2020 को प्रातः 10 बजे से आयोजित होने वाला सपा का भव्य होली मिलन समारोह व कार्यकर्ता सम्मान एवं प्रीतिभोज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव व यूपी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर स्थगित कर दिया गया है। यह निर्णय देश और प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते राष्ट्रीय हित में लिया गया है। उक्त जानकारी सपा के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के आयोजक के राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज ने देते हुए बताया कि

आगामी 21 मार्च को प्राथमिक विद्यालय ओसाह प्रांगण में सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय की अध्यक्षता में भव्य होली मिलन समारोह, सपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह एवं प्रीतिभोज का आयोजन होना था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल जी का पदार्पण होना था। किंतु देश और प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने राष्ट्र हित को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम स्थगित करने के लिए निर्देशित किया है। जिनके निर्देश को दृष्टिगत रखते हुए 21 मार्च को होने वाला कार्यक्रम पूरी तरह से स्थगित कर दिया गया है। श्री त्रिवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थितियां सामान्य होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर निर्धारित तिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसकी जानकारी मीडिया एवं आमंत्रण पत्र के माध्यम से सभी को दे दी जाएगी।

कोरोना वायरस से घबराए नहीं सावधानियां बरतें : राकेश त्रिवेदी

सपा के बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी ने कहा कि देश और प्रदेश में करोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। जिससे घबराए नहीं सावधानियां बरतें, दिन में बार-बार साबुन से हाथ धुलें। सना टाइजर का प्रयोग करें। लोगों से हाथ मिलाने की अपेक्षा भारतीय सभ्यता और संस्कृति को दृष्टिगत रखते हुए लोगों से हाथ जोड़कर नमस्ते और नमस्कार करें। बाहर का बना हुआ खाना एवं जंग फ्रूट न खाकर घर में बना हुआ सादा भोजन करे। संकट की इस घड़ी में हम सभी देशवासियों को सावधानी बरतने की जरूरत है। जरा सी दिक्कत महसूस होने पर नजदीकी अस्पताल में अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं। श्री त्रिवेदी ने सभी सपा कार्यकर्ताओं से अपील की है की करोना के प्रति लोगों को जागरूक करें।

Advertisement