गोवंशों के कटे अवशेष मिलने से सनसनी

393

महराजगंज, रायबरेली। क्षेत्र के पूरे रानी मजरे ओथी गांव के पास गोवंश के कटे हुए अवशेष मिलने की सूचना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पशु चिकित्सक की मौजूदगी में जेसीबी से गड्ढा खोद अवशेषों को जमीन में दफन कराया वहीं एसपी ने भी मौके पर पहुंच घटना का निरीक्षण किया है।

बताते चले की मंगलवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के पूरे रानी मजरे ओथीं गांव के पास स्थित गंदा नाला के किनारे ग्रामीणों ने गोवंश के अवशेष देखें। गौवन्शो के अवशेष मिलने पर ग्राम प्रधान सुनील मौर्य ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस एवं पशु चिकित्सा अधिकारी सुरेश चंद्र द्वारा गोवंश के अवशेषों को पोस्टमार्टम के बाद जेसीबी से गड्ढा खोदवाकर जमीन में दफन करवा दिया।
इस दौरान कप्तान आलोक प्रियदर्शी ने मौके का निरीक्षण कर घटना का जल्द खुलासा किए जाने की बात कहीं। वहीं ग्राम प्रधान सुनील मौर्या की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गोकशी करने वालों की तलाश जारी है।

अनुज मौर्य/एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Anuj Maurya

Click