ट्रेलर और ट्रक की जोरदार टक्कर, ट्रक चालक गम्भीर रुप से घायल, रेफर

220

ट्रक और ट्रेलर की जोरदार टक्कर, ट्रक चालक गम्भीर रूप से घायल, रेफर

टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक नहर में जा घुसा

रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत बांदा –  बहराइच हाईवे पर स्थित भवानीगढ़ ग्राम पंचायत के अगर खेड़ा गांव के पास नहर पुलिया पर तेज रफ्तार ट्रेलर और ट्रक की आमने- सामने की जोरदार टक्कर हो गई।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में चला गया। जिसकी चपेट में आकर ट्रक चालक सलमान उम्र 35 वर्ष ग्राम एवं थाना पखरपुर जनपद बहराइच गम्भीर रूप से घायल हो गया।

जिसे सीएचसी शिवगढ़ से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बीती 2 बजे बहराइच से बांदा के लिए मौरंग लेने जा रहा ट्रक संख्या यूपी 32 जेएन 7307 जैसे ही अगर खेड़ा पुलिया के पास पहुंचा बछरावां से हैदरगढ़ की ओर गिट्टी लादकर जा रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रेलर और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में चला गया।   ट्रक खलासी एवं ग्रामीणों की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची शिवगढ़ पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक में दवे ट्रक चालक को बाहर निकालकर अपनी गाड़ी से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ पहुंचाया। जहां ट्रक चालक की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सक ने ट्रक चालक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर चालक मय ट्रेलर के मौके से फरार हो गया।

गनीमत रही की हादसे में ट्रक खलासी मुर्शीद (30)निवासी ग्राम एवं थाना पखरपुर जनपद बहराइच बाल – बाल बच गया। थानाध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement