ठेलो के माध्यम से हर घर के बाहर मिलेगा सब्जी व फल

93

जमाखोरी करने वालों को डीएम ने चेताया,कहा रेट बढ़ाये तो होगी कार्यवाही

चित्रकूट। जिलाधिकारी शेषमणि पांडे तथा पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने कलेक्ट्रेट सभागार में आज व्यापारी संगठनों के साथ एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई।

जिलाधिकारी ने व्यापारियों से कहा कि विभिन्न वस्तुओं की उपलब्धता जनपद में रहे किसी भी वस्तु की कमी नहीं होना चाहिए जिला प्रशासन से जो सहयोग चाहिए वह किया जाएगा गाड़ियों की पास की व्यवस्था करा ले कोई भी वस्तु अधिक दाम पर नहीं बिकना चाहिए नहीं तो कार्यवाही होगी उन्होंने कहा कि सब्जी दूध फल किराना दवाओं गैस आदि की दुकानें खुली रहेंगी उसमें यह सुनिश्चित किया जाए कि कहीं पर कोई भीड़-भाड़ अत्यधिक ना रहे इसका विशेष ध्यान दें। लोग अपनी जरूरत की वस्तुओं को खरीद कर अपने घरों पर रहे।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जो थोक सामग्री बाहर से आना है उसके लिए रोस्टर बनाकर मंगाया जाए कहा कि दवाएं सब्जी फल राशन सामग्री आदि की व्यवस्था जनपद में रहे। सब्जी तथा फल व्यापारियों ने कहा कि मंडी के अंदर जो सब्जी फल लगाई जाती है उसमे भीड़ अधिक होती है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस पर कल से व्यवस्था कराई जाएगी और मंडी से मोहल्लावार ठेलियों के माध्यम से फल सब्जी आदि की व्यवस्था करेंगे।

मुख्य विकास अधिकारी महेंद्र कुमार अपर जिलाधिकारी जी पी सिंह उप जिलाधिकारी कर्वी अश्वनी कुमार पांडे सहित संबंधित अधिकारी तथा व्यापार मंडल के ओम केसरवानी ,पंकज अग्रवाल ,अंकित पहाड़िया आदि लोग मौजूद रहे।

फील्ड पर जाकर जानी वास्तविकता,लोगो को घरों में रहने के लिए डीएम ने कहा

जिलाधिकारी शेषमणि पांडे ने आज जनपद में लाक डाउन की व्यवस्थाओं के संबंध में विभिन्न जगहों पर भ्रमण करके लोगों से अपने अपने घर में रहने की अपील की। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी कर्वी अश्वनी कुमार पांडे मौजूद रहे।

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए डेयरी में बने गोले
ट्रैफिक चौराहे के पास की डेयरी में सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देने के लिए गोले बनाये गए। इस पहल का स्वागत प्रशासन व आम लोगो ने किया है।

Advertisement