तो क्या रानी मुखर्जी सच में इस वजह से हैं परेशान

126

21 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी 42 वर्ष की हो गयी हैं, उनका जन्म 21 मार्च, 1978 को मुंबई में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली रानी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने पति आदित्या चोपड़ा, बेटी आदिरा चोपड़ा के बारे में खुलकर बात की थी। रानी ने बताया कि वे रोज पति को गालियां देती है और झगड़ा करती हैं।

रानी मुखर्जी बीते दो साल में फिल्म ‘हिचकी’ और ‘मर्दानी 2’ में नजर आईं। 90 के दशक में सबके दिलों पर राज जमाने वाली रानी अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। रानी ने शादीशुदा शख्स यानी आदित्य चोपड़ा से शादी करने का फैसला लिया था।

कम ही लोग जानते हैं कि रानी मुखर्जी अपने पति को रोज गालियां देती हैं। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद रानी ने कही है।

दरअसल दो साल पहले रानी नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंचीं थीं। चैट के दौरान रानी ने अपनी जिंदगी के कई राज शेयर किए। अपनी बेटी आदिरा से लेकर अपने पति आदित्य चोपड़ा के संबंध में रानी ने खुलकर बात की।रानी ने कहा कि वह सबसे पहले आदित्य से फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के समय पर मिली थी। रानी ने बताया कि उस समय मेरी फिल्में अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सभी ने कहा था कि मुझे इस फिल्म में ना लें मगर, उन्हें लगता था कि मैं इस रोल के लिए परफेक्ट हूं।

इंटरव्यू के दौरान जब पूछा- क्या वह कभी गालियां देती हैं या गुस्सा होती हैं?’ जिस पर रानी ने कहा, ‘मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं। मैं रोज उन्हें गालियां देती हूं लेकिन वह कुछ ऐसा करते हैं मेरा गुस्सा दूर हो जाता है। इसलिए मेरे परिवार में, जब हम गुस्सा होते हैं, हम प्यार से एक-दूसरे पर नाराजगी जाहिर करते हैं। यदि मैं किसी पर गुस्सा करती हूं तो इसका मतलब है कि मैं उस व्यक्ति को वास्तव में प्यार करती हूं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली रानी की आवाज को लेकर भी शुरुआत में काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। रानी के पापा राम मुखर्जी बंगाली फिल्मों के निर्देशक थे। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत राम मुखर्जी की बंगाली फिल्म बियेर फूल से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान आमिर खान के साथ फिल्म गुलाम से मिली।

गुलाम में रानी मुखर्जी के काम को पसंद किया गया था। लेकिन इस फिल्म में रानी की आवाज असली नहीं थी। उनकी आवाज डबिंग आर्टिस्ट मोना शेट्टी से डब करवाई गई थी। हालांकि, रानी को अपनी डब आवाज पसंद नहीं आई थी।

रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर खान ने फिल्म गुलाम में उनकी आवाज ना लेने के लिए माफी भी मांगी थी। असल में करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में रानी ने अपनी आवाज दी थी, जिसकी तारीफ हर जगह हुई। इसके बाद आमिर खान ने रानी ने बात की थी।

Advertisement