देवरिया पुलिस अधीक्षक ने जनता से की अपील, अपने अंश का कुछ हिस्सा पशुओं को भी करे दान

61

देवरिया। कोरोना वायरस ने पूरे देश को इस समय विकट संकट में डाल दिया है इस महामारी को फैलने से रोकने के लिये सरकार युद्ध स्तर पर कार्य कर रही इस वायरस से मानव जीवन को बचाने में लेकिन देवरिया में इन दिनों पुलिस अधीक्षक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस अधीक्षक लॉक डाउन के दौरान क्षेत्र में भ्रमण पर निकले है और शहर में घूम रहे पशुओं को रोटी खिलाते दिख रहे है यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है साथ ही लोग पुलिस के इस कार्य की सराहना भी कर रहे है ।

देवरिया पुलिस अधीक्षक का एक वीडियो और फोटो वायरल हुआ है । लाॅक डाउन के क्रम में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र नगर क्षेत्र में भ्रमण कर घुम रहे पशुओं को रोटी खिलाया खिलाते दिख रहे है । जिसका वीडियो देवरिया पुलिस पीआरओ ग्रुप में शेयर किया गया है । वही इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है । साथ ही पुलिस अधीक्षक ने जनपदीय पुलिस को भी निर्देशित किया कि समस्त पुलिस कर्मी को कोई पशु घुमता हुआ मिलता है तो उन्हें कुछ खाने के लिये अवश्य दे।

इसके अतिरिक्त देवरिया वासियों से भी अपील किया है। कि उनके घरों के आस-पास यदि कोई पशु घुमता हुआ पाया जाता है तो अपने भोजन के अंश का कुछ भाग दान करते हुए उन्हें पानी भी पिलाये जिससे पशुओं को भी कोई परेशानी ना हो। वही पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र की इस पहल की पूरे जनपद में चर्चा है और लोग उनकी सराहना कर रहे है ।

Advertisement