नगर पंचायत के 5 साल पूरे होने पर अध्यक्ष दी गई विदाई

4

रायबरेली। नगर पंचायत के 5 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष को कार्यालय पर फूल मालाओं से स्वागत कर विदाई दी गई।

इस मौके पर नगर क्षेत्र के कस्बे वासी उपस्थित रहे कार्यक्रम के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने कहा कि पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल के दौरान उन्होंने नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत के रूप में विकसित किया इंटरलॉकिंग नाली खड़ंजा सड़क पेंशन आवास जैसे शासन की योजनाओं से कस्बे वासियों को लाभान्वित करवाया ।

5 वर्ष पूर्व 2017 में नगर पंचायत अध्यक्ष की शपथ लेने के दौरान किए गए वादे 5 साल में पूरे किए गए 14 सो पात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास कस्बे की 300 सड़कों में इंटरलॉकिंग सड़क एवं दो सोनाली का निर्माण कराया गया मोहल्ला खटकाना में सैकड़ों वर्षो से पड़ा बड़ा नाला पक्का बनवाया गया।

नगर क्षेत्र में कान्हा गौशाला एवं पूरा डंपिंग सेंटर का निर्माण करा कर नगर क्षेत्र में घूम रहे सुता मवेशियों को निजात दिलाई गई अंबेडकर पार्क का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण राजा पार्क का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण कराया गया नगर क्षेत्र में 250 सोलर लाइट एवं 25 सोलर लाइट लगवाई गई नगर क्षेत्र में 100 से अधिक इंडिया मार्का हैंडपंप लगे जिससे कस्बे वासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया गया।

कार्यकाल के दौरान कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर डलमऊ महोत्सव के आयोजन से डलमऊ को पूरे प्रदेश में एक अलग पहचान मिली है कार्तिक पूर्णिमा मेले को अपने दृढ़ संकल्प के चलते सरकारी मेला घोषित कराया गया नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ के अथक प्रयासों से ही 5 वर्षों में नगर क्षेत्र को विकास की गति मिली है।

सोमवार को कार्यालय से विदाई के दौरान उपस्थित सभी सभासद एवं कस्बे वासियों की भाव विभोर हो गई इस मौके पर अध्यक्ष प्रतिनिधि शुभम गौड़ वरिष्ठ लिपिक जूबी अली एवं समस्त सभासद उपस्थित रहे।

  • विमल मौर्य
Advertisement