PM के दौरे को लेकर CM योगी ने अधिकारियों के साथ की बैठक

6

अयोध्या। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर साकेत महाविद्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण बनाए जा रहे हेलीपैड का किया स्थलीय निरीक्षण।

लल्लू सिंह सांसद अयोध्या का बयान। प्रधानमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर जनपद उत्साहित है। प्रधानमंत्री साकेत महाविद्यालय में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे उसके बाद जिन जिन अफसरों पर जाना है उन उन स्थलों का मुख्यमंत्री ने निरीक्षण किया है।

दीपोत्सव में कई विशिष्ट अतिथि और विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे। कई देश की रामलीला होता यहां पर मंचन होगा पूरे देश के कलाकार दीपोत्सव में प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा नगर निगम के हर चौराहे पर रंगोली सजाई जाएगी। दीपक जलाए जाएंगे।संपूर्ण समाज किस सभ्यता से दीपोत्सव मनाया जाएगा।

जनपद के सभी चौराहों पर चलाई जाएगी दीपावली सजाई जाएगी रंगोली।राज सदन पहुंचे जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा से भी मुलाकात की ।दीपोत्सव के दौरान विदेशी मेहमानों के स्वागत और सह भोज के लिए की जा रहा है वार्ता।

दक्षिण कोरिया के प्रथम नागरिक के लिए भेजा गया है निमंत्रण। दक्षिण कोरिया से अयोध्या राज परिवार का है पुराना नाता। अयोध्या की राजकुमारी दक्षिण कोरिया की थी महारानी। विदेशी मेहमानों के राज शाही स्वागत के लिए चल रही है वार्ता।

मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या

Advertisement