फास्ट ट्रैक कोर्ट चलवा कर दोषियों की कठोर सजा दिलाने की मांग

बछरावां की बेटी की हत्या के मामले में विधायक के साथ मुख्यमंत्री से मिला पीड़ित परिवार

रायबरेली। बछरावां की बिटिया की बर्बरता और निर्मम हत्या के बाद पुलिस खुलासे के बाद पीड़ित परिवार क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुख्यमंत्री आवास पर जाकर मिला। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवाकर दोषियों को कठोर सजा दिलाए जाने की मांग की।

व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री से तंगहाली से गुजर रहे इस परिवार को आर्थिक मदद और आवास दिलाए जाने की मांग भी की है। बछरावां कस्बे की रहने वाली एवं बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा को हरचंदुपर क्षेत्र में जिंदा जला दिया गया था। मामले में पुलिस ने अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के पारा निवासी अतुल गुप्ता, अहोरवा भवानी निवासी एवं उसका चचेरा भाई ललित गुप्ता और रायबरेली जिले के बछरावां कस्बे के शांति नगर की रहने वाली अंजली श्रीवास्तव को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के डेपारमऊ निवासी एवं ममेरा भाई धीरू फरार है। हत्याकांड का खुलासा होने के बाद गुरुवार को विधायक के साथ पीड़ित परिवार ने लखनऊ पहुंचकर सीएम से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजकर शीघ्र कार्रवाई कराने का आश्वासन देते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से अतिशीघ्र आर्थिक सहायता प्रदान करने व आवास भी उपलब्ध कराए जाने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर नगर पंचायत बछरावां के अध्यक्ष शीवेंद्र सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील सागर, हरे कृष्ण पांडेय, राजकुमार गुप्ता, प्रीति पांडेय, बृजेश चौधरी सहित मृतका के माता पिता व परिवारी जन मौजूद रहे।

Advertisement