बड़ी खबर : नदी में डूबने से एक ही परिवार के 4 की मौत, मचा कोहराम

1325
IMG-20200313-WA0229

कड़ी मशक्कत के बाद चारों शव बरामद

रायबरेली।  गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के अघौरा गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब महदेवन का पुरवा की रहने वाली विवाहिता रामकली ने अपने तीन बच्चों और देवर के साथ नदी में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं नदी में डूबने से देवर व तीन बेटियों की मौत हो गयी वहीं महिला को ग्रामीणों ने बचा लिया है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देवर व तीनों बेटियों के शव को बरामद कर लिया हैं। दरअसल पूरा मामला गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के पूरे महादेवन का पूरवा का है। रामकली अपने पति की पिटाई से परेशान होकर आज सुबह अपने विकलांग देवर अमरदेव व अपनी बेटी हिमांसी, देशिनी व रोशनी के साथ मोटरसाइकिल से साईं नदी के अघोरा पुलिस से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसमें देवर व तीनो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने महिला को बड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया है। बताते हैंं कि महिला द्वारा  नदी में कूद ना जाए  इसलिए महिला को एक पेड़ से बांध दिया ।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची गुरबख्श गंज और हरचंदपुर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देवर व तीनों बेटियों के शव को बाहर निकाल लिया है। महिला से पूछने पर उसने बताया कि उसके देवर के साथ अवैध सम्बन्ध के शक में उसका पति उसको आए दिन पीड़िता था, जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया है। बताते हैं कि महिला के पति ने  कल रात को भी महिला के साथ मारपीट की थी। जिसको लेकर अवसाद से ग्रसित महिला ने अपनी तीन बेटियों व देवर के साथ साईं नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement