प्लॉट को लेकर अयोध्या जिले का निवासी ठगी का शिकार

35

अयोध्या। यह मामला कहीं और का नही जनपद अयोध्या के बहुचर्चित थाना कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पातूपुर का है। जहां के निवासी राहुल सिंह के द्वारा बताया गया कि मेरे द्वारा C4,C5 प्लाट लेने के लिए*48 लाख 50 हजार रूपये पुरुषोत्तमदास प्राइवेट लिमिटेड कंपनी गौतमबुद्ध नगर को रूपए दिए गए*जिस प्लाट की कुल कीमत 1करोड 65 लाख 60 हजार बताया गया।

लेकिन वहीं सबसे बड़ी बात गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी द्वारा कुछ तथ्यों के आधार पर पुरषोत्तमदास प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को भूमाफिया करार दिया। जहां पर कम्पनी मालिक के द्वारा न तो पैसे वापस किए गए न ही जमीन मिली।

पीड़ित राहुल सिंह के काफी प्रयास के बाद कंपनी के मालिक पुरुषोत्तम दास ने कहा कि हमारे प्लाट रुड़की हरिद्वार में बन रहे है। वहां पर लेना चाहो तो ले लो लेकिन वहां पर भी गलत तरीके से प्लाटिंग की जा रही थी ।

पीड़ित ने बताया कि मेरे द्वारा प्लाट न लेने पर कम्पनी मालिक पुरुषोत्तमदास अग्रवाल ने 48 लाख 50 हजार रुपये वापस तो किए नहीं पर तरह तरह के आरोप लगाते हुए अपराधी जरूर करार दिया । जबकि आज राहुल सिंह मीडिया के मुखातिब होते हुए बताया कि आज तक हमारे ऊपर किसी भी प्रकार का कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।अब देखने की बात है कि प्रार्थी को किस प्रकार मिलता है न्याय।

-मनोज तिवारी के साथ सर्वेश पांडे की रिपोर्ट

Click