बेखौफ चोरों का आतंक, नकदी सहित आभूषण किए पार

10

लालगंज(रायबरेली) सरेनी थाना क्षेत्र बीती रात रमईपुर कला गांव में चोरों ने धावा बोलकर दो घरों से 55 हजार की नगदी व सोने चांदी के जेवरात पार कर दिये!पीड़ितों ने गांव के एक युवक पर शक जताकर पुलिस को तहरीर दे दिया है!

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है!थाना क्षेत्र के रमईपुर कला गांव के रहने वाले नीरज पुत्र स्वर्गीय हीरालाल के घर में बीती रात चोर छत पर चढ़कर आंगन में पहुंच गए और कमरों व बक्सों का ताला तोड़कर 54 हजार की नगदी व सोने के बाला 1 जोड़ी चांदी की पायल 6 चांदी की चूड़ी चुरा ले गए!

इसके बाद चोरों ने गांव के रामअवतार की दीवाल की नींव को खोदकर कमरे में घुस गए और एक हजार की नगदी सोने का लॉकेट दो फूल एक अंगूठी चांदी की 2 जोड़ी तोड़िया करधनी मीना 1 जोड़ी बाला पर हाथ साफ कर दिया! पीड़ितों ने गांव के एक युवक पर शंका व्यक्त कर पुलिस को तहरीर दे दिया है,पुलिस घटना की जांच कर रही है!

पंचायत भवन में रखे सामान को चोरी कर चंपत हुए चोर

बीती रात पंचायत भवन की खिड़की की सरिया काटकर चोर इनवर्टर,2 बैटरी,सोलर पैनल उठा ले गए!पंचायत सहायक ने पुलिस को तहरीर दे दिया है!सरेनी विकास क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोविंदपुर के पंचायत भवन में इनवर्टर,2 बैटरी,सोलर पैनल, प्रिंटर,सीपीयू रखा था!

बीती रात चोरों ने पंचायत भवन की खिड़की की सरिया काट कर अंदर घुस गए और सारा सामान उठा ले गए!पंचायत सहायक अंकित पाल ने पुलिस व खंड विकास अधिकारी को प्रार्थना पत्र दे दिया है।

रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Advertisement