बेखौफ चोरों ने धावा बोलकर सोने चांदी के आभूषण किए पार

107

रायबरेली। बुधवार की रात बेखौफ चोरों ने शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ढोढ़वापुर गांव में श्रवण कुमार पुत्र राम प्रसाद के घर को निसाना बनाकर सोने चांदी के आभूषण पर कर दिए। पीड़ित की तहरीर पर शिवगढ़ पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित श्रवण कुमार के मुताबिक उसकी पत्नी बीती 1 मार्च को उनकी बहन के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी जहां से 2 मार्च को रात में लौटने के बाद हॉफ पेटी, मटर माला, झुमकी इत्यादि सामान निकालकर पर्स में रखकर बक्से में कपड़ों के बीच रख दिया था।

पीड़ित के मुताबिक बुधवार की रात करीब साढे 12 बजे जब उनकी पत्नी उठी तो कमरे का बेलन खुला था, कमरे के अंदर रखें बक्सों के ताले टूटे थे वहीं बिना तालो के दो बक्सों का सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित ने बताया कि ताले वाले बक्से में उनकी मां के जेवरात थे और उनकी पत्नी के जावरात बिना ताले वाले बक्से में कपड़ों के बीच पर्स पर्स में रखे थे। पीड़ित के मुताबिक चोरों ने एक जोड़ी सोने की झुमकी, एक सोने का लॉकेट, हॉफ पेटी, करधनी, पायजेब, चांदी की जंजीर, मंगलसूत्र, 1 जोड़ी पायल, एक जोड़ी हथफूल सहित सामान पार कर दिया है।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि मामला दर्जकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Advertisement