Home उत्तर प्रदेश चित्रकूट भाजपाइयों ने लगवाई कोरोना की तीसरी डोज

भाजपाइयों ने लगवाई कोरोना की तीसरी डोज

0
भाजपाइयों ने लगवाई कोरोना की तीसरी डोज

चित्रकूट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत आज माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ाएं गए कदम के तहत कोरोना की तीसरी प्रोकाशन डोज संयुक्त जिला चिकित्सालय में आम जनमानस को मुफ्त में लगवा कर समाज में यह संदेश दिया गया।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कोरोना जैसी इस वैश्विक महामारी को प्रधानमंत्री जी ने आपदा को बहुत ही कुशलता पूर्वकअपने ही देश में निर्मित कोरोना की वैक्सीन देशवासियों को मुफ्त में लगवाने का बहुत ही सराहनीय निर्णय लिया आज भारत आत्मनिर्भर बन रहा है।

भारत की वैक्सीन विदेशों में भी लोगों के काम आ रही है लगातार यह तीसरी डोज करोड़ों देशवासियों को लगाई जा चुकी है। इसी क्रम में चित्रकूट जनपद में भी आज यह डोज पार्टी के कार्यकर्ता मिलकर प्रत्येक प्राथमिक समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला चिकित्सालय में लगवाने का कार्य कर रहे हैं

इस मौके पर जिला संयोजिका भाजपा की जिला उपाध्यक्षअंजू वर्मा तथा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष दिव्या त्रिपाठी, कार्यक्रम के संयोजक बृजेंद्र शुक्ला, भाजपा के जिला महामंत्री राजेश जयसवाल, महेंद्र, शक्ति प्रताप सिंह तोमर, शिवाकांत पांडेय, राजकुमार त्रिपाठी सहित समाज के लोगों ने वैक्सीनेशन करा कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

रिपोर्ट-पुष्पराज कश्यप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here