मानकों को दर किनार कर किया जा रहा ठकुराइन खेड़ा सम्पर्क मार्ग का निर्माण

430

रायबरेली। पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा शिवगढ़ क्षेत्र में खजुरों ग्राम पंचायत के ठकुराइन खेड़ा संपर्क मार्ग का निर्माण मानकों को ताक पर रखकर किया जा रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों में पीडब्ल्यूडी विभाग के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। ठकुराइन खेड़ा गांव के रहने वाले कांग्रेस पार्टी के जिला संगठन सचिव दिनेश यादव ने जिलाधिकारी के सीयूजी नंबर पर फोन कर शिकायत की है। ग्रामीणों का कहना है कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने 400 मीटर लम्बे ठकुराइन खेड़ा संपर्क मार्ग का निर्माण बगैर पटरी भराई के शुरू कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि जिस तरह से पीडब्ल्यूडी विभाग खड़ंजे पर बोल्डर डालकर मानक विहीन सड़क निर्माण कर रहा है। 6 महीने भी सड़क नहीं चलेगी।

मानक के अनुरूप कार्य ना होने पर ग्रामीणों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। शिकायतकर्ता दिनेश यादव ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी के सीयूजी नंबर पर फोन किया था। जिन्हे जांच करा कर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

सड़क के दोनों तरफ किसानों की गेहूं की फसल खड़ी है। खड़ी फसल में किसानों का नुकसान ना हो  इसलिए आवश्यकता भर की मिट्टी निकाल ली गई है। निर्माण कार्य मानक के अनुरूप किया जा रहा है। गेहूं की फसल कटते ही तत्काल पटरी पर मिट्टी भराई का कार्य संपन्न करा दिया जाएगा।रामाशीष यादव अवर अभियंता पीडब्ल्यूडी विभाग

Advertisement