मानवता की मिसाल बन बेटी संग राशन बांट रहे एडीजी

36

कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक को देखते हुए प्रयागराज में एडीजी खुद लोगों की मदद को लगे हुए हैं। दरअसल, एडीजी प्रेम प्रकाश अपनी बेटी के साथ मिलकर ना सिर्फ गरीबों में राशन बांट रहे बल्कि लोगों को खाना भी खिला रहे। उनकी बेटी खाना बनाने में हलवाइयों की मदद भी करती हैं। खाना बनने के बाद खाने की क्वालिटी चेक करके ही लोगों में खाना बांटा जाता है। आइए आपको भी दिखाते हैं कि ऐसे एक सीनियर आईपीएस अपनी बेटी के साथ मिलकर जनसेवा में लगे हैं।

हर तरह से कर रहे मदद

उत्तर प्रदेश में जगह जगह पर पुलिस लोगों की मदद कर उन्हें खाना बांट रही है। देश आज कोरोनावायरस से जूझ रहा है और इस घातक वायरस के कारण सरकार को मजबूरन मिलन करना पड़ा। हालात यह हैं कि गरीब फिर एक बार पिस रहा है लेकिन मदद के लिए लोग कदम भी उठा रहे हैं। इसी के चलते प्रेम प्रकाश अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज और उनकी बेटी जयश्री ने कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिलने पर एक परिवार जिसके पास खाना बनाने के लिए राशन नहीं था उनकी मदद की।

एडीजी की बेटी कर रही खाना बनवाने में मदद

एडीजी द्वारा ना सिर्फ की गरीब परिवार की मदद की गई बल्कि उन्हें तत्काल राशन उपलब्ध कराया गया। साथ ही उन लोगो को घर में रहने के लिए कहा गया। एडीजी प्रेम प्रकाश व उनकी बेटी डॉ जयश्री ने पुलिस के कर्मचरियों की मदद से पुलिस के वाहनों में भोजन के पैकेट को रखवाया एवम् जरूरतमंद लोगों में वितरित कराया। यहां खाना बनवाने में एडीजी की बेटी ने भी हाथ बंटवाया।

Advertisement