रोमांचक मुकाबले में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने एसएमएस कॉलेज को किया पराजित

70

लखनऊ । एसएमएस कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के मैदान में खेले गए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और एस एम एस कॉलेज के बीच टेनिस बॉल मैत्री मैच में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने एसएमएस को 10 रनों से पराजित कर दिया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की शुरुआत बहुत ही तेज रही ओपनर मयूर शुक्ला ने सर्वाधिक 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 51 रन बनाए। तो वहीं सधी हुई बल्लेबाज़ी करते हुए कप्तान आशीष श्रीवास्तव ने 34 और मार्तंड सिंह ने 28 रनों की शानदार पारी खेली। एसएमएस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वीके गिरी ने 3 तो वहीं आदित्य ने 2 विकेट झटके। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए।

161 रन के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी एसएमएस कॉलेज की शुरुआत काफी तेज रही विक्रम ने 31 तो वहीं संजय सिंह ने 28 रनों की शानदार पारी खेली । एक समय जीत की तरफ तेजी से बढ़ रही एसएमएस कॉलेज की टीम पर फहीम और मयूर की धारदार गेंदबाजी ने ब्रेक लगाई और देखते देखते ही जीत एसएमएस कॉलेज से दूर होती चली गई। फहीम और नीरज ने 1 – 1 विकेट लिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने एसएमएस कॉलेज को बड़ी ही आसानी से 10 रनों से पराजित कर दिया। शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए मयूर शुक्ला को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

Advertisement