लॉक डाउन में बेजुबानों के लिए भगवान बन गई मेरठ पुलिस

34

लॉक डाउन के दौरान हर तरह से प्रशासन की टीमें लोगों। की मदद को लगी हैं। वहीं मेरठ पुलिस इंसानों कर साथ साथ बेजुबानों के खाने का ध्यान भी रख रही है। दरअसल, मेऱठ पुलिस ने आज कई इलाकों का दौरा किया और जानवरों के लिए चारे की व्यवस्था की। कहीं पुलिस कुत्तों को रोटी खिलाती दिखी तो कहीं गायों को चारा। तस्वीर देखकर लोगों ने भी पुलिस की काफी सराहना की।

भूख से बेहाल थे जानव

कोरोना वायरस से जंग में पुलिसकर्मी सिर्फ इसलिए सड़कों पर लगे हैं ताकि लोग बाहर ना निकलें। पुलिस इस बात का खास ध्यान रख रही है कि हर सामान लोगों के घर तक पहुंचाया जाए। फिर चाहे वो दवा हो या खाना। गरीबों तक तो पुलिस टीम खुद खाना बनाकर पहुंचा रही है, ताकि कोई भूखा ना सोने पाए। ऐसे में बेजुबानों का ध्यान रखने की जिम्मेदारी भी मेरठ पुलिस ने उठाई है।

लोगों ने की सराहना

दरअसल, इन भूख से बेहाल जानवरों के लिए मेरठ पुलिस (Meerut POlice) ने आज से चारे की व्यवस्था शुरू की। मेऱठ पुलिस ने आज कई इलाकों का दौरा किया और जानवरों के लिए चारे की व्यवस्था की। कहीं पुलिस कुत्तों को रोटी खिलाती दिखी तो कहीं गायों को चारा। कई दिनों से भूखे इन जानवरों को चारा या फिर रोटी मिली तो मानों उन्हें संजीवनी मिल गई हो। जानवरों को लेकर पुलिस की इस मुहिम की हर ओर सराहना हो रही है।

Advertisement