विधायक के गनर पर हमले और लूट केस में स्केच जारी

13

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर मे कल मंगलवार शाम को रेलवे स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर अराजकतत्वों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन में घुसकर मऊ के मोहम्मदाबाद सीट से विधायक मन्नू अंसारी के सरकारी गनर पर चाकुओं से हमला किया था। इसके बाद सिपाही की कार्बाइन छीनकर स्टेशन से पहले ट्रेन को रोका और कूदकर फरार हो गए।

घायल अवस्था में सिपाही को जीआरपी पुलिस ट्रेन से उतारकर सीधे जिला अस्पताल पहुंची जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। आज बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी पीयूष आनंद व पुलिस अधीक्षक जीआरपी लखनऊ पूजा यादव के साथ पहुंचे सुल्तानपुर जंक्शन। पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर सोमेन वर्मा के साथ प्लेटफार्म संख्या तीन पर घटना स्थल का किया निरीक्षण।

विधायक के गनर पर हमले और लूट के मामले में पुलिस अधीक्षक जीआरपी लखनऊ पूजा यादव ने एक संदिग्ध का जारी किया स्क्रेच। जीआरपी पुलिस ने बताया कि तलाश वांछित अपराधीःयह व्यक्ति थाना जीआरपी सुल्तानपुर पर पंजीकृत मुoअoसंo 36/2022 धारा 307/394 ipc में वांछित है, इसके बारे मे सूचना देने वाले व्यक्ति को उचित इनाम दिया जाएगा व नाम गोपनीय रखा जाएगा।आप सूचना मो0न०-9454400340, 9454401696 व 0454404424 पर दे सकते है।

मनोज तिवारी

Advertisement