वैशाली सिंह ने मरीजों को वितरित किये कम्बल एवं जनता की जनसमस्याओं का किया निराकरण

44

रायबरेली

जिला अस्पताल रायबरेली में धुन्नी सिंह स्मृति सेवा समिति (डी. एस. फाउंडेशन) द्वारा आयोजित किये जा रहे नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर के अन्तर्गत ब्लॉक सरेनी क्षेत्र से आये हुए नेत्र रोगियों के मोतियाबिंद का सफल ऑपरेशन हुआ। इस अवसर पर पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह की पत्नी वैशाली सिंह ने रोगियों को कम्बल वितरित किये गये। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव, विधायक प्रतिनिधि मुशीर अहमद, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एन. के.श्रीवास्तव उपस्थित रहें।

वैशाली सिंह ने कहा कि वृद्धा अवस्था में आँखों की रोशनी पुनः मिलती है तो इससे पुनीत कार्य और नही हो सकता है। पूर्व विधायक अखिलेश सिंह बुजुर्गों के इसी दर्द को महसूस करते हुए सन 1994 से पूरे जनपद में नेत्र शिविरों के आयोजन की शुरुआत की थी। अब उनके न रहने पर उनकी दोनों बेटियां इस पुनीत कार्य को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही हैं। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एन. के. श्रीवास्तव ने बताया कि सभी नेत्र रोगियों का ऑपरेशन सफल रहा है सभी नेत्र रोगी पहले से बेहतर अब देख पाएंगे। उन्होंने सभी रोगियों को आँखों की उचित देख रेख हेतु दिशा निर्देश भी दिये। इसके साथ ही
वैशाली सिंह ने राही विकास खण्ड के ग्राम जरौला, अयासपुर डीही, नेवलगंज, बंगलाही बाग, पूरे दुबे एवं पूरे बदलू और शहर क्षेत्र के कल्लू का पुरवा व खोर में नुक्कड़ सभा कर जनता की जनसमस्याओं का निराकरण किया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Advertisement