सख्त मिजाज एडीजी प्रेम प्रकाश ने ये क्या कर दिया

40

हमेशा अपने सख्त मिजाज के लिए पहचाने जाने वाले प्रयागराज एडीजी प्रेम प्रकाश मिश्रा का एक अनोखा रूप अब सामने आया है। दरअसल, एक बीमार महिला सिपाही ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर गुहार लगता थी, जिसके बाद एडीजी ने खुद आगे बढ़कर अस्पताल जाकर महिला सिपाही को मदद के रूप में चेक प्रदान किया। जिसकी सराहना पुलिस महकमें के साथ ही शहर भर में हो रही है।

महिला सिपाही ने किया था ये पोस्ट

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला सिपाही ने इलाज के लिए प्रशासन से गुहार लगाते थी। महिला सिपाही ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि
“श्री मान अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज जोन महोदय जनपद प्रयागराज महोदय निवेदन है कि मै महिला कॉन्स्टेबल 0345पूनम देवी वर्तमान समय में थाना खुल्दाबाद जनपद प्रयागराज में नियुक्त हूं। ड्यूटी के उपरांत प्रार्थिनी की तबीयत अत्याधिक खराब हो गई जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में जनपद प्रयागराज में चल रहा है। मैं आईसीयू में एडमिट हूं मेरा ऑपरेशन हुआ है। जिस का खर्चा 110000 हुआ है। जो हमने दिया आईसीयू का बेड चार्ज 1 दिन का 10,000 है सर आपसे अनुरोध है कि हमारी मदद करने का कष्ट करें हमारे पास इतना पैसा नहीं है कि हम अपना इलाज और करवा सकें। मेरे दो 3 साल के बच्चे हैं मेरे पति जिनका एक्सीडेंट में पैर में चोट आई है जो चल नहीं पा रहे हैं हम गरीब परिवार से हैं सर हमारी मदद करने की कृपा करें। महोदय की महान कृपा होगी। म0 आ 0 345 पूनम देवी 112354305 थाना खुल्दाबाद प्रयागराज।

एडीजी खुद पहुंचे अस्पताल

ये पोस्ट सामने आने के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश खुद अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने महिला से जाकर अस्पताल में मुलाकात की और एक लाख रुपए का चेक दिया। महिला से आगे भी किसी जरुरत पर मदद का आश्वासन भी दिया ।

Advertisement