हर घर तक पहुचाये रसोई गैस का सिलिंडर

64

चित्रकूट। जिलाधिकारी शेषमणि पांडे की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गैस एजेंसी के प्रोपराइटरो की समीक्षा बैठक संपन्न हुई।

जिलाधिकारी ने कहा कि इस समय जो स्थिति है उसमें सब लोग जानकार हैं ऐसी स्थिति में आप लोग आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई कि श्रेणी में है जिसमें कुछ स्थानों से शिकायतें प्राप्त होती हैं प्रत्येक दशा में होम डिलीवरी करें अगर दुकान व शोरूम गोदाम खोलेंगे तो भीड़ होगी आप लोग जो गाड़ी वितरण करें उसमें मोबाइल नंबर तथा माइक के द्वारा अलाउंस भी कराएं कि आप लोगों को कोई असुविधा नहीं होगी होम डिलीवरी के माध्यम से आपके घरों तक गैस पहुंचाई जाएगी यह समस्या गांव में नहीं है लेकिन शहर पर है सोशल डिस्टेसिग की सावधानी अवश्य बरतें जो वर्कर आपके लगे हैं उन्हें अच्छी तरह से साफ सुथरा रखें आप लोग अपने लोगों को गैस की समस्या ना होने दें अतिरिक्त रूप से आगे बढ़ कर जनता की सेवा करें उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत होम डिलीवरी निर्धारित रेट पर होना है प्रतिदिन जितनी होम डिलीवरी कराई जाए उसकी सूचना जिला पूर्ति अधिकारी को प्राप्त कराएं अगर बाहर से गैस लाने की कोई समस्या है तो उसे अवगत कराएं समाधान कराया जाएगा। लाक डाउन के दौरान एजेंसी तथा गोदामों में भीड़ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो डिलीवरी वैन तथा लोग हैं उनके पास जारी करा ले। उनके लिए मास्क सैनेटाइजर तथा हैंडवाशिंग आदि की भी व्यवस्था कराएं। उपभोक्ता किसी भी दशा में एजेंसी पर ना आए कोई बैठक व जागरूकता नहीं होगी ज्यादा वर्कर ना रखें। उनके ठहरने की भी व्यवस्था करा लें पूरे जनपद पर प्रत्येक दशा में होम डिलीवरी सुनिश्चित कराई जाए कहीं से कोई समस्या प्राप्त नहीं होना चाहिए इसका विशेष ध्यान दें।

जिला पूर्ति अधिकारी ध्रुव राज यादव जिला विपणन अधिकारी संजय श्रीवास्तव चित्रकूट गैस एजेंसी रविशंकर दिव्या गैस एजेंसी रामनगर के संतोष त्रिपाठी बसंती इंडियन गैस सर्विस बिहारा केसरी संगम चतुर्वेदी साहित्य जनपद स्तरीय गैस एजेंसी के लोग मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक लाख दिए
कोरोना से बचाव को लेकर रविवार को व्यापारी व वरिष्ठ पत्रकार विवेक अग्रवाल ने रविवार को जिलाधिकारी चित्रकूट शेषमणि पांडे को एक लाख रूपए का चेक मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में दिया।

Advertisement