हाल सीतापुर चौकी के : वीआईपी सँभाले या सुरक्षा

241

स्कूटर नही चुरा पाए तो मोटरसाइकिल पार कर दी

मंगलवार की रात दिव्यांग विश्वविद्यालय के सामने पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्त की डेयरी से चोरी हो चुका है आरओ व मोबाइल

संदीप रिछारिया (वरिष्ठ संपादक)

पुलिस का काम है लोगो को सुरक्षा मुहैया कराना,पर धार्मिक नगरी चित्रकूट पुलिस चौकी की पुलिस सुरक्षा के अलावा सब कुछ कर रही है। हर रोज धार्मिक क्षेत्र में दर्शनों के वीवीआईपी की आवाजाही के कारण यहाँ के इंस्पेक्टर औऱ जवान उनको स्कॉड देने व उनकी सुरक्षा में लगे रहते है और स्थानीय लोग अपने शिकायती पत्र लिए चौकी के चक्कर काटते रहते है।

बुधवार की रात पुलिस चौकी के ठीक सामने से चोर ने पेंशन प्रो मोटरसाइकिल चुरा ली। जिला जज के आवास पर काम करने वाले सफाईकर्मी सुबह से तीन बार चौकी के चक्कर मार आये पर मामला दर्ज नही हो सका। भुक्त भोगी ने बताया कि चौकी पर दीवान ने कहा कि साहब कोरोना के बंद किये गए मन्दिरो की जांच करने गए है। जब चौकी पर आएंगे तब मामले की जांच का आदेश देगे,जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। वैसे चौकी पर पूर्व सभासद अरुण गुप्ता ने पहुचकर बताया कि चोर लगभग 3 बजकर 6 मिनट पर आया,उसने पहले उनकी घर के बाहर खड़ी स्कूटर को चुराने का प्रयास किया। स्कूटर में फ्यूल न होने के कारण उसे पास में ही छोड़कर आगे बढ़ा और सफाई कर्मी की गाड़ी ले गया।

मंगलवार की रात चोरों ने जगदगुरु दिव्यांगविध्वविद्यालय के सामने पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता की डेयरी पर भी हाथ साफकर आरओ खोल लिया। इसके साथ कमरे में सो रहे कर्मचारी की जेब से सात सौ रुपये व मोबाइल चुरा लिया।

Advertisement