अब्बास अंसारी-निखत बानो जेल मिलनकांड का एक और मददगार कैंटीन ठेकेदार गिरफ्तार

14

अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत अंसारी के मिलन कांड का भंडाफोड़ होने के मामले में पुलिस ने जेल के अधिकारियों से सांठगांठ कर आने वाले कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान को हिरासत में।

चित्रकूट अब्बास निखत जेल कांड में मददगार की लिस्ट में एक नाम और जुड़ा। रगौली जेल के कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान को मंगलवार पुलिस ने दबोचा और कई अहम जानकारी हासिल की। सोमवार को अब्बास निखत जेल मिलन कांड के मददगार सपा जिला महासचिव फराज खान की गिरफ्तारी के बाद जेल के कैंटीन ठेकेदार पर पुलिस ने शिकंजा कसा। जेल में अधिकारियों से मिलाने के लिए कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान की भूमिका अहम मानी जा रही है क्योंकि वह बेरोकटोक जेल जाता था।
अब्बास-निखत के मिलन के लिए जेल कैंटीन ठेकेदार ने अधिकारियों से कराई थी सांठगांठ, पुलिस ने दबोचा
अब्बास-निखत के मिलन के लिए जेल कैंटीन ठेकेदार ने अधिकारियों से कराई थी सांठगांठ, पुलिस ने दबोचा
यूपी के चित्रकूट जिला जेल में कैद अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निहकत अंसारी दोनों 2 महीने से एक-दूसरे से मिल रहे थे. इस काम में उनकी मदद समाजवादी पार्टी का नेता फराज खान और कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान कर रहा था।

कैंटीन ठेकेदार गिरफ्तार

चित्रकूट जनपद में बीते 10 फरवरी को जेल के अंदर अनाधिकृत रूप से अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निखत अंसारी के मिलन कांड का भंडाफोड़ होने के मामले में पुलिस ने जेल के अधिकारियों से सांठगांठ कर आने वाले कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान को हिरासत में ले लिया है. उसे थाने में बैठा कर पुलिस मंगलवार से लगातार पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि बीते 10 फरवरी को मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से मुलाकात करने के लिए उसकी पत्नी निखत अंसारी पर कार्रवाई हुई है।

  • पुष्पराज कश्यप चित्रकूट
Click