असलहों से लैस पांच नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार भाई-बहन से लूटे लाखों के जेवर

30
  • महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र की घटना

  • रक्षाबंधन पर बहन को ससुराल से विदा कराकर आ रहा था दिनेश कुशवाहा

रिपोर्ट – H. K. Poddar

महोबा– उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के श्रीनगर क्षेत्र में कल शाम एक सनसनी खेज वारदात में असलहों से लैस पांच नकाबपोश बदमाशो ने एक बाइक में सवार भाई-बहन से लाखों के जेवर लूट लिए।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि श्रीनगर कस्बे के दाऊपुरा मोहाल का निवासी युवक दिनेश कुशवाहा आगामी रक्षाबंधन के त्योहार के मद्देनजर अपनी बहन को हमीरपुर जिले के राठ स्थित ससुराल से विदा कराके ला रहा था। दोनों ही भाई-बहन एक बाइक में सवार थे। तभी बिलखी गांव के निकट सड़क में एक स्थान पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशो ने अपनी मोटर साइकिल से ओवरटेक करके उन्हें रोका और लूट का शिकार बना लिया। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशो ने अपने साथ लिए तमंचों की बट से दिनेश पर प्रहार किए। जिससे वह घायल हो गिर गया। युवक के साथ छीनाझपटी में दो बदमाशों के भी घायल होने की खबर है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में बदमाश दिनेश की बहन के सोने व चांदी के आभूषण लूटकर ले गए। बदमाशो की संख्या पांच बताई गई है। वह अलग-अलग दो बाइको में सवार थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर बदमाशो की खोजबीन की है लेकिन उनका कोई अता-पता नही मिला। पुलिस ने दिनेश कुशवाहा की शिकायत पर प्रकरण में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click