आइसोलेशन वार्ड में बेड बढ़ाने के प्रभारी मंत्री ने दिए निर्देश

33

चित्रकूट। प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी नागरिक उड्डयन राजनैतिक पेंशन अल्पसंख्यक कल्याण मुस्लिम वक्फ एवं हज विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आज जिला अस्पताल में कोरोनावायरस के रोकथाम तथा बचाव के लिए की गई तैयारी का औचक निरीक्षण किया।

प्रभारी मंत्री ने आइसोलेशन वार्ड पोषण पुनर्वास केंद्र आदि विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनोद कुमार तथा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ आरके गुप्ता से दवाओं आदि के बारे में विस्तृत जानकारी की । उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में जो भी मरीज या चिकित्सक प्रवेश करें तो उन्हें माक्र्स जरूर उपलब्ध कराया जाए आइसोलेशन वार्ड में और बेडो की भी व्यवस्था करा लिया जाए । उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से कटिबंध है । यहां पर जिला प्रशासन की देखरेख में जिला अस्पताल में अच्छी व्यवस्था कराई गई है तथा साफ सुथरा भी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में कोई भी घटना हो उसमें बारीकी से देखते हैं । उन्होंने चित्रकूट वासियों से भी कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है हमारी सरकार सभी व्यवस्थाएं कर रही है इसमें इलाज से ज्यादा बचाव जरूरी है।

निरीक्षण के दौरान मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता जिलाधिकारी शेषमणि पांडे पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल सहित संबंधित अधिकारी तथा जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Sandeep Richhariya

Click