आरबीपीएस के समर कैम्प का हुआ वर्चुअल समापन

131

विजेताओं को मिले प्रमाणपत्र , समापन पर बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

रिपोर्ट – राकेश कुमार अग्रवाल

कुलपहाड ( महोबा )। नगर के रामरतन भुवनेश कुमार पब्लिक स्कूल में दो सप्ताह से चल रहे वर्चुअल समर कैम्प का छात्र छात्राओं की रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ समापन हो गया . विविध प्रतियोगिताओं में विजय छात्रों को सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया गया .

समारोह की शुरुआत हिमालवी शक्ति ने वेलकम डांस के साथ की . स्कूल के हैड ब्बाय अली खान व हैड गर्ल सानिया फीरोज ने विद्यालय की ओर से सभी अभिभावकों व बच्चों के योगदान को याद कर उनकी सराहना की . निष्ठा सिंह व प्रिया गुप्ता ने गीत पेश किए तो अतीका मंसूरी , रिया निगम व अर्चना पटेल ने जोरदार नृत्य प्रस्तुति दी . कवि सम्मेलन के विनर रहे हार्दिक खरे ने अपनी कविताओं से सभी को लोटपोट कर दिया .

समापन मौके पर विद्यालय के डायरेक्टर राकेश कुमार ने बच्चों से कहा कि वे आनलाइन पढाई को गंभीरता से लेंं . पढाई के साथ विद्यालय इस तरह के आयोजन करवाता रहेगा . उन्होंने कहा कि विद्यालय में आफलाइन कक्षायें शुरु होने में वक्त लग सकता है इसलिए तब तक आनलाइन पढाई पर फोकस करें . उन्होंने समर कैम्प की प्रतियोगिता के विजेताओं को बधाई दी व बच्चों के अभिभावकों के सहयोग की भी जमकर सराहना की . में इस अवसर पर विजेता छात्र छात्राओं को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए . प्रिंसिपल अमित अग्रवाल ने कहा कि वर्चुअल समर कैम्प इतना सफल रहेगा ऐसा तो हम लोगों ने सोचा भी नहीं था .
संचालन समर कैम्प के समन्वयक मो. अरशद ने किया .

Click