उचित दर विक्रेताओं ने ई-पॉश मशीनों को विभाग में किया जमा

9

बाँदा— बाँदा शहर के उचित दर विक्रेताओं के बाद आज नरैनी के उचित दर विक्रेताओं ने जिला पूर्ति अधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा और अपनी ई पॉश मशीनों को जमा करने को कहा । जिसमे उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा ई पॉश मशीन तो दे दी गई है पर उसमे लगी बैटरी तुरन्त ही डिस्चार्ज हो जाती है साथ कि उसका सर्वर भी चला जाता है ।

जिसकी समस्या को लेकर आपको पत्राचार के माध्यम से सूचित किया जा रहा है ।

गौरतलब है कि उचित दर विक्रेता संघ के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने आज जिला पूर्ति अधिकारी को पत्राचार के माध्यम से आज ज्ञापन भेजा साथ ही कहा कि विभाग द्वारा ई पॉश मशीन तो दे दी गई है पर उसमे लगी बैटरी तुरन्त ही डिस्चार्ज हो जाती है साथ कि उसका सर्वर भी चला जाता है ।
इस समय कोविड-19 महामारी के चलते खाद्यान वितरण में बाधा उत्पन्न हो रही है पर आपकी उदासीनता के चलते आज ई पॉश मशीनों से सम्बंधित कर्मचारियों के प्रति कोई भी ठोस कार्यवाही नही की गई । जिसके चलते संबांधित कर्मचारियों द्वारा इस समस्या के सम्बन्ध में कोई ठोस उपाय नही किया गया है । जिसके चलते ई पॉश मशीनों की समस्या जस की तस बनी हुई है । जिससे उचित दर विक्रेताओं को विभिन्न समस्याओं से जूझना पड़ रहा है ।

उपरोक्त समस्या का निस्तारण न होने पर आज नरैनी के 19 उचित दर विक्रेता अपनी अपनी मशीनों को जमा कर रहे है । इस लिए आगामी माह में खाद्यान्न वितरण में उत्पन्न समस्याओं की जिम्मेदारी आपकी व विभाग की होगी ।

Sudhir Kumar Trivedi

Click