एकता मिश्रा ने सुंदरता के क्षेत्र में किया बैसवारे का नाम रौशन

41

रायबरेली। एक बार फिर बैसवारा की बेटी ने कोलकाता में सुंदरता के क्षेत्र में विजेता के रूप में लालगंज बैसवारा का नाम रोशन किया।

ये पहली बार नहीं है जब हमारी बेटियां देश-विदेश में लालगंज का नाम रोशन कर रही है। एकता मिश्रा जो की राधारानी पार्लर, गुरुबख्शगंज चौराहा लालगंज की मुखिया है।

वह कोलकाता में अयोजित ब्राइडल मेकअप प्रतियोगिता की मुख्य विजेता रही और भारतीय अभिनेत्री श्रीमती भाग्य श्री से पुरस्कार प्राप्त किया। एकता मिश्रा, डॉ. संजू मिश्रा की छोटी बहन है और वो ग्राम सैंबसी में पली बढ़ी ऐवम उनका विवाह भी गांव निसगर में ही हुआ।

उन्होंने अपने कार्य को नहीं छोड़ा और लालगंज में एक राधारानी नाम का पार्लर खोला और कड़ी मेहनत की। उन्होंने मुंबई जकार ट्रेनिंग भी लिया और लगातार प्रयासरत रही।

छोटे बच्चे और संयुक्त परिवार के साथ उन चुनौतियों पूर्ण कार्य को साहस पूर्वक सफल बनाया और ये सिद्ध किया की “सफलता संसाधनों की मोहताज नहीं होती” जैसा कि डॉ. संजू तिवारी ने कहा।

श्रीमती मिश्रा की इस सफलता पर सुर सरगम एकेडमी की डायरेक्टर प्रियंका यादव शिक्षिका गुड़िया यादव गृहिणी प्रिया गुप्ता पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अर्चना गुप्ता सीएमपीएस के प्रबंधक दीप प्रकाश शुक्ला उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील शुक्ला निवर्तमान चेयरमैन रामबाबू गुप्ता विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह आदि ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

  • संदीप कुमार फिजा
Click