एक्सीडेंट मे महिला की मौत पर हंगामा

14

रिपोर्ट – हरिश्चंद्र राजपूत

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में सड़क क्रास कर रही महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया और भाग निकला ,, मृतका के परिजनों ने 25 किलोमीटर तक ट्रक का पीछा कर के ट्रक को पकड़ लिया और ड्राइवर की जम कर पिटाई कर दी तो इधर लोगो ने दुर्घटना स्थल पर मृतका का शव सड़क में रख कर जाम लगा कर जम कर हंगामा किया है । मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने काफी मसक्कत के बाद मुआवजे का आश्वासन दे कर जाम खुलवाया तब यातायात चालू हो सका है ।

देखिये,, लाइव तश्वीरें,,, यह पहली तश्वीर है सड़क में महिला को कुचल कर भाग रहे ट्रक के ड्राइवर को मृतका के परिजन जम कर पीट रहे है ।

दूसरी तश्वीर में लोग मृतका का शव सड़क में रख कर मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे लोग,, सड़क में दोनो तरफ लगा लम्बा जाम खुलवाने के लिये परिजनों और ग्रामीणों को समझाते एसडीएम और सीओ ,,,,, काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद आला अधिकारी परिजनों को मुआवजा दिलाने आस्वासन दे कर जाम खुलवा सके है । मृतका के परिजनों का कहना है कि,,,,

हमीरपुर जिले में मुस्कुरा थाने के बिहूनी खुर्द गाव के रहने वाले किसान संतोष राजपूत की 46 साल की पत्नी राम सखी सड़क क्रास कर दूसरी तरफ जा रही थी कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे राम सखी की मौके पर ही मौत हो गयी है राम सखी को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर स्पीड बढ़ा कर ट्रक को ले कर मौके से भाग निकला जिस पर मृतका के परिजनों ने 25 किलोमीटर तक ट्रक का पीछा कर उसे राठ थाना इलाके में पकड़ लिया और ट्रक ड्राइवर की जम कर पिटाई कर दी ( लाइव पिटाई ) कैमरे में कैद हो गयी है । बाद ट्रक ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया है दूसरी तरफ ग्रामीणों ने राम सखी का शव सड़क में रख कर जाम लगा कर हंगामा शुरू कर दिया था । मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम खुलवा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है ।

हमीरपुर जिले में मोरम और गिट्टी लादे हजारो तेज रफ्तार ट्रक मौत बन कर लोगो पर झपटते रहते है । इस इलाके में हर रोज तेज रफ्तार ट्रक लोगो की जान लेते रहते है ताजा मामले में महिला की मौत भी इसी कड़ी का उदाहरण है ।

Click