एक-दूजे के हुए अथिया-राहुल

13
अथिया-राहुल - फिल्म एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए। विवाह समारोह अभिनेता और आथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला रिसॉर्ट में हुई।

अथिया-राहुल – फिल्म एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए। विवाह समारोह अभिनेता और आथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला रिसॉर्ट में हुई। अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें कपल एक-दूसरे का हाथ थामकर 7 फेरे लेते नज़र आ रहा है। अथिया ने लिखा है, ‘तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है।’

अथिया ने अपनी शादी की पोस्ट के साथ आगे लिखा है, “आज हमारे सबसे प्यारे लोगों के साथ हमने उस घर में शादी की है जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। हम दिल से इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।”

अथिया-राहुल – शादी में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स मिलाकर सिर्फ 100 लोग ही शामिल हुए थे। फंक्शन में अथिया की ख़ास दोस्त कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी, क्रिकेटर ईशांत शर्मा और वरुण एरोन भी मौजूद रहे। विवाह समारोह अभिनेता और आथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला रिसॉर्ट में हुई।
यहां सभी मेहमानों के हाथ में रेड बैंड बांधा गया, जिससे पता चलता रहे कि ये इनवाइटेड हैं। इस बैंड के बिना कोई अंदर नहीं जा सकता था। वेडिंग वेन्यू के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी चेकिंग भी हुई। शादी में नो फोन पॉलिसी थी, जिससे कि इस प्राइवेट सेरेमनी की तस्वीरें लीक न हो सकें।
अथिया और केएल के सात फेरे होने के बाद सुनील शेट्‌टी ने वेन्यू के बाहर खड़े मीडिया कर्मियों को मिठाई बांटी।
बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में सभी क्रिकेटर्स शामिल नहीं हो पाए, क्योंकि इस समय सभी भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज में बिजी हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों सभी क्रिकेटर्स के लिए IPL के खत्म होने के बाद मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।
अथिया-राहुल – इस शादी में केएल राहुल के खास दोस्त विराट कोहली शामिल नहीं हुए, क्योंकि उन्हें आज इंदौर में स्पॉट किया गया था। वो वहां पर इंडिया-न्यूजीलैंड मैच में बिजी हैं। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि इन गेस्ट्स को खाना प्लेट्स में नहीं, बल्कि केले के पत्तों में परोसा गया। खाने में साउथ इंडियन क्विजीन रखी गई।
अथिया और केएल राहुल की शादी बेहद खास तरीके से हुई, क्योंकि उनकी वेडिंग आउटफिट को सब्यासाची ने डिजाइन किया। इस खास मौके पर अथिया रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन आउटफिट में नजर आईं।
अथिया और केएल राहुल की शादी से पहले अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी के लिए एक ख़ास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अथिया और केएल राहुल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जीवन की शुभकामनाएं। और अन्ना इस मौके पर आपके लिए स्पेशल शाउट-आउट- अजय।’
अथिया और केएल राहुल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 21 जनवरी से शुरू हुए थे। 22 जनवरी को हल्दी की रस्म निभाई गई।
अथिया-राहुल – गौर करें तो राहुल और अथिया करीब 4 साल से रिलेशनशिप में थे। राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हैं जबकि अथिया ​​​​​एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी हैं। दोनों का परिवार कर्नाटक से ही संबंध रखता है। अथिया ने अपने करियर में 4 फिल्में की है। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था। दोनों की नेटवर्थ की बात करें तो अथिया की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए हैं। वहीं, केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

Reports Today

Click