एसजेएस में आईआईटी और नीट क्वालिफाइड बच्चों को किया गया सम्मानित

15

लालगंज, रायबरेली। एसजेएस पब्लिक स्कूल लालगंज के प्रबंधक अग्रज सिंह, सह प्रबंधिका डॉक्टर अनुश्री सिंह और प्रधानाचार्य अंजू सिंह ने विद्यालय से इंटर उत्तीर्ण होकर आईआईटी और नीट में सफलता हासिल करने वाले बच्चों को सम्मानित करके उनकी हौसला अफजाई की है।

प्रबंधक अग्रज सिंह ने बताया कि इंजीनियरिंग में अनुराग शुक्ला और शिवांशु पटेल ने क्वालीफाई किया है वही मेडिकल की प्रवेश परीक्षा नीट में गौरव कुमार दीक्षित ने सफलता हासिल की है। मेधावी प्रतिभाओं के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए प्रबंधक अग्रज सिंह ने कहा है कि एसजेएस ग्रुप ऑफ स्कूल अपने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास करता है।

उसी प्रयास का नतीजा है कि 3 बच्चों ने अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर इंजीनियरिंग और नीट में सफलता हासिल की है ।उन्होंने अन्य बच्चों को भी सफलता पाये बच्चों से प्रेरणा लेने का आह्वान भी किया ।विद्यालय की सह प्रबंधिका अनुश्री सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इंजीनियरिंग और नीट में सफलता हासिल करने वाले बच्चों से जहां स्कूल का नाम रोशन हुआ है।

वही रायबरेली जनपद का भी नाम राष्ट्र स्तर पर रोशन हुआ है ।प्रधानाचार्य अंजू सिंह ने भी बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल जीवन की कामना की ।इस अवसर पर बच्चों को शिक्षा देने वाले अजय कुमार सिंह ,आलोक अग्निहोत्री, प्रेम प्रकाश निर्मल, शिव प्रताप सिंह, आभा सिंह और अतुल गिरी मौजूद रहे। रिपोर्ट- संदीप कुमार फिजा

Click