एसी इलेक्ट्रिक बस के यात्री से चालक ने की बदसलूकी, सीएम और नगर विकास मंत्री को शिकायत

19

वाराणसी। राजातालाब मिर्जामुराद से बाबतपुर जा रही एसी इलेक्ट्रिक बस यात्री से चालक ने बदसलूकी की पीड़ित यात्री राजातालाब निवासी सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने इसकी ट्वीटर और सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है।

इस पूरे घटनाक्रम के पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपने साथ बीते इस घटना के संबंध में सीएम योगी, नगर विकास मंत्री एके शर्मा सहित आलाधिकारियों को ट्वीट और सीएम पोर्टल में शिकायत दर्ज करा दिया है। की गई शिकायत की प्रति को उपलब्ध कराते हुए पीड़ित राजकुमार गुप्ता ने बताया कि वह सोमवार को मिर्जामुराद से बाबतपुर के लिए सुबह 11 बजे जाने वाली उक्त बस से कचहरी के लिए राजातालाब चौराहे पर बस का इंतज़ार कर रहा था।

राजातालाब में बस रोकवाना चाहा लेकिन चालक ने बस तेज गति से आगे बढ़ा दिया। चौराहे पर जाम लगने से बस रूकने पर यात्रियों ने बस का दरवाज़ा काफ़ी प्रयास के बाद खोलवा कर बस में चढ़ने लगे मनबढ चालक ने आटोमैटिक दरवाज़ा का बटन दबाने से एक यात्री का दरवाज़ा बंद होने से पैर फँसने और पुनः वापसी में संयोगवश उसी बस से यात्रा करने पर चालक ने यात्री को राजातालाब में बस से उतरने पर दबंगई कर पुनः बदसलूकी किया को लेकर उनसे विवाद करते हुए गाली गलौच की है।

राजकुमार गुप्ता

Click