और जब विकास की गिनती कराने वाले भाजपा नेता के घर के सामने ही भर गया पानी

15

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा

प्रतापगढ़। कहने के लिए तो सूबे में भाजपा की सरकार चल रही है लेकिन विश्वनाथगंज विधानसभा के मांधाता बाजार में भारतीय जनता के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष बाबा अमरनाथ शर्मा के घर के सामने हल्की बारिश में मांधाता बाजार की सड़क हुई जलमग्न।

आने जाने वाले राहगीरों की हो रही दुर्दशा। आखिर इसका जिम्मेदार कौन? आपको बताते चले प्रतापगढ़ जनपद के विश्वनाथगंज विधानसभा में कहने के लिए तो विधायक व सांसद समर्थक रात दिन कसीदे पढ़ते हैं कि विश्वनाथगंज विधानसभा में खूब विकास हो रहा है लेकिन हकीकत कुछ और है। आज हल्की सी बारिश में ही मांधाता बाजार की सड़कें हुई जलमग्न। राहगीरों का चलना हुआ मुश्किल भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष बाबा अमरनाथ शर्मा के घर के सामने सड़के बनी जलमग्न, वही विश्वनाथगंज विधानसभा में सड़कों की दुर्दशा बद से बदतर है। जनहित की समस्याओं की ओर भाजपा नेताओं ने किया किनारा, फोटो बाजी करके शोसल मीडिया पर लूटते और वाह वाही ।

वही देश प्रदेश जिले में इस समय कोरोनावायरस महामारी के चलते जनता जनार्दन बेहद परेशान है और उसका सम्मान कर रही है लेकिन घर परिवार चलाने के लिए जरूरी सामान के लिए तो हॉस्पिटल, बाजार तो आना ही पड़ेगा। जब बाजार आना ही पड़ेगा तो गड्ढा युक्त सड़कों पर चलना पड़ेगा। वही हल्की सी बारिश ने आज विकास के दावे की पोल खोल दी है। जनता जनार्दन का कहना है कि भले ही भाजपा के नेता बड़े-बड़े दावे करते हो लेकिन ऐसे दावे करने से क्या फायदा कि जहां पर जनता के लिए सरकार द्वारा सड़क स्वास्थ्य सुविधाएं अन्य जरूरी सामान के लिए लाले पड़े हो।

Click