समाजसेवी लाल प्रताप सिंह ने अब कपड़े उतार कर शुरू किया अनशन!

31

क्षेत्र के पुरुष व महिलाओं का मिल रहा साथ

फुरसतगंज, अमेठी। समाजसेवी व बुजुर्ग वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लाल प्रताप सिंह तिलोई तहसील को रायबरेली में जोड़ने के लिए कई वर्षो से संघर्षरत हैं। उसी कडी में आठ दिन से धरने पर बैठे थे। आज कपडे उतार कर अनशन पर बैठ गये।

वहीं क्षेत्र के जनमानस तथा प्रधानो व जन प्रतिनिधियो से सहयोग की अपील की , पत्रकार वार्ता में बताया कि अभी तक आठ दिन से शासन का कोई भी जिम्मेदार प्रसाशनिक अधिकारी हमारी सुधि लेने नहीं आया न ही कोई फोन वह अन्य माध्यम से हमारी सुधि ली है।

मैं क्षेत्रीय जनमानस से अपील करता हूं कि आप लोग भारी से भारी संख्या में हमारे प्रदर्शन स्थल पर आये जिससे हमारी लड़ाई आगे के लिए और आशान हो वहीं शासन की निरंकुशता पर भी प्रश्न चिन्ह लगाया और अंतिम सांस तक इस लड़ाई को लड़ने की बात कही वहीं सहयोग दे रहे साथियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इन्द्र प्रसाद श्रीमाली व राजू गूजर ने कहा कि ठंड के मौसम में कपडे उतार कर बैठ बुजुर्ग समाजसेवी लाल प्रताप सिंह तिलोई विधानसभा की जनता के हित के लिए लड़ाई लड रहे है इस कार्य में जितना भी सहयोग अपेक्षित है। उतना सहयोग हम लोग करेंगे।

वहीं भूतपूर्व प्रधान संजय सिंह भी अपने सैकड़ों समर्थकों साथियों के साथ प्रतिदिन धरना स्थल पर सहयोग करते दिखे और इस लड़ाई को और सुनियोजित ढंग से आगे ले जाने की बात कही।

वहीं इस अवसर पर, इन्द्र प्रसाद श्रीमाली, राजू कोटेदार, आशुतोष सिंह, जगप्रसाद, बब्बू शुक्ला, राकेश मौर्या प्रधान, राजू गूजर,संजय सिंह, शैलेन्द्र खरे जंगबहादुर पाल पवन शुक्ला, जगप्रसाद श्री माली विजय बहादुर रोजगार सेवक, दिनेश सिंह, अमरेश यादव, पवन यादव व कांग्रेस की महिला नेत्री राज रानी पाल सैकड़ों महिलाओं के साथ मौजूद रहीं।

  • शैलेश नीलू
Anuj Maurya

Click