महराजगंज के युवा ओजस्वी कवि अभिजीत मिश्रा ‘अकेला’ की धूम

109

महराजगंज, रायबरेली। सुप्रसिद्ध टेलीविजन शो में कस्बे के युवा ओजस्वी कवि का लाइव शो टीवी पर प्रसारित होने एवं मुंबई में शूटिंग होने की सूचना पर लोगो में हर्ष नजर आ रहा।

बताते चले की कस्बे के युवा कवि अभिजीत मिश्रा ‘अकेला’ की कविताओं की गूंज मुंबई तक सुनाई देती दिख रही। मालूम हो की शेमारु टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो वाह भाई वाह में मंगलवार को रात्रि 10 बजे तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा के साथ अभिजीत मिश्रा टीवी पर आ रहे। ए

क सप्ताह मुंबई में चली शूटिंग के बारे में अभिजीत मिश्रा नें बताया की माता पिता एवं गुरुजनों के आशीर्वाद से ही यह मुकाम मिला है। वहीं अभिजीत मिश्रा को टीवी पर देखें जाने की सूचना से क्षेत्र में हर्षोल्लास का माहौल है अभी से ही लोगो नें अभिजीत मिश्रा के माता मंजू मिश्रा एवं पिता राजेश मिश्रा को बधाई दे कविता क्षेत्र में खूब नाम रोशन करने की दुआएं दे रहे।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कक्षाओं में कविता गुनगुनाते और अपनी ओजस्वी कविता लेखन से उत्तर प्रदेश के बड़े बड़े कवि सम्मेलनों सहित देश के नामचीन कवियों के बीच कविता पाठ करने वाले युवा हस्ताक्षर अभिजीत मिश्रा के आनें वाले शो को लेकर अभी से उत्सुकता लोगो में देखी जा रही।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click