कुलपहाड़ में बनेगा परशुराम मंदिर

7

कुलपहाड़ ( महोबा ) ब्राह्मण समाज नगर में परशुराम मंदिर का निर्माण कराएगा। दशहरा मिलन समारोह में इस आशय का निर्णय लिया गया।

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज द्वारा निजी विवाहघर में आयोजित दशहरा मिलन में परशुराम सेना के पदाधिकारियों के अलावा जिला मुख्यालय से समाज के गणमान्य नागरिकों ने भी भागीदारी की।

शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित व महाराज परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण से हुई ।

महोबा से आए सौरभ तिवारी ने समाज की एकता पर बल दिया। परशुराम सेना के बुन्देलखण्ड प्रभारी रामबाबू पटेरिया ने महाराज परशुराम के पद चिन्हों पर कार्य करने की बात करते हुए समाज की एक जुटता पर जोर दिया उन्होंने कुलपहाड़ में परशुराम मन्दिर निर्माण के लिए 21 हजार रूपए देने की घोषणा भी की।

समाज सेविका नेहा चंसोरिया ने एक जुटता के लाभों की चरचा करते हुए कहा कि इसके राजनैतिक व समाजिक लाभ हैं। उन्होंने बहू बेटियों के सम्मान की बात व बालकों को उच्च शिक्षा की ओर प्रेरित करने पर जोर दिया ।

इस अवसर पर नीतेन्द्र चौबे व अंशुल चौबे ने गीत तथा रचनाओं की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजबहादुर पटेरिया ने तथा संचालन अनिल अरजरिया ने किया।

इस मौके पर रामशरण पाण्डेय जिलाध्यक्ष, शिवकुमार गोस्वामी, रेखा तिवारी प्रदेश उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, बविता द्विवेदी, जमुना प्रसाद द्विवेदी, बृजेन्द्र द्विवेदी, राजेश चौबे, जीतेन्द्र चौबे, भानु प्रताप पालीवाल व विनोद रिछारिया समेत समाज के दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Rakesh Kumar Agrawal

Click