केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में ‘आप’ ने अयोध्या में किया प्रदर्शन

5

केजरीवाल एक व्यक्ति नही बल्कि एक विचारधारा है :अनिल प्रजापति
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके दिल्ली आवास से बृहस्पतिवार देर शाम प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने गिरफ्तार करने  की जैसी ही जानकारी पार्टी कार्यकर्ताओं को मिली तो दिल्ली के कार्यकर्ता उनके आवास के बाहर पहुँचने लगे। प्रदेश प्रवक्ता व अयोध्या जिला प्रभारी संजीव निगम ने जानकारी देते हुये बताया कि इस गिरफ्तारी के विरोध में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के जिला मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया।

अयोध्या में जिलाध्यक्ष अनिल प्रजापति के नेतृत्व में शुक्रवार दोपहर को पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन्स स्थित गाँधी पार्क पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध किया।इस दौरान जिलाध्यक्ष अनिल प्रजापति ने कहा कि केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक विचारधारा है आप उनको गिरफ्तार कर सकते हैं उनकी सोच को कैसे गिरफ्तार करेंगे।

तुम एक केजरीवाल गिरफ्तार करेंगे। हजार केजरीवाल पैदा हो जाएंगे। इस प्रदर्शन में जिला महासचिव सुनील राजीव पाठक संदीप पटेल जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश मौर्य गोसाईगंज विधानसभा अध्यक्ष मोहित महाराज प्रदेश सचिव रितेश सिंह प्रदेश महासचिव खेल प्रकोष्ठ मौर्य यूके द्विवेदी गुड़िया राईन नीलेश चतुर्वेदी तेज नारायण मौर्य मिल्कीपुर प्रभारी हर्षवर्धन कोरी मोहम्मद इसराइल घोसी विद्यावती वर्मा स्वर्णिम वर्मा सूर्यपाल रमेश कुमार रमेश कुमार संतोष कोरी मो फरीद अहमद इरशाद हुसैन मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click