कौशाम्बी: जुए के खेल की तस्वीर हुई सोशल मीडिया में वायरल

13
WhatsApp Image 2020-06-16 at 17.59.44
जुए की फड़ की वाइरल तस्वीर

कौशाम्बी | जनपद की सोशल मीडिया में मंगलवार को जुए के फड़ की तस्वीरें तेजी से वाइरल हो रही है। इन तस्वीरो में दर्जनों को एक जगह पर तांश के पत्तो व् हाँथ में नोटों के बण्डल लिए देखे जा सकते है। तस्वीरें वाइरल होने के बाद पुलिस अधिकारियो ने मामले की छानबीन शुरू कर कार्यवाही की बात कह रहे है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण काल में लोगो को सामाजिक,व् शारीरिक दूरी बनाये रखने बात अफसर अपने हर भृमण में माइक से कर रहे है। इसके आलावा एक स्थान पर भीड़ इकठ्ठा न हो इसके लिए धारा 144 लागू की गई है। इसके विपरीत सोशल मीडिया में आई मंगलवार को एक जुए की फड़ की तस्वीरो ने कोरोना काल में किये गए सरकारी दावे की हवा निकल कर रख दी है।

तस्वीरो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक स्थान पर दर्जन भर से अधिक लोग भीड़ की शक्ल में बैठ तांश व् रुपये की गड्डिया हांथो में लेकर खेलने में बेख़ौफ़ व्यस्त है। जमीन पर बिछी चादर में 500 रुपये के नोट बड़ी संख्या में पड़े है। लोगो ने अपने हांथो में भी 2-2 सौ के नोट ले रखे है। इन तस्वीरो में खेलने वाले के साथ तमाशबीन भी देखे जा सकते है। सूत्र बताते है, यह वाइरल तस्वीर कोखराज थाना क्षेत्र के हर्रायपुर गांव के आसपास की है, जहाँ पिछले सप्ताह से लोग बेख़ौफ़ होकर जुए खलेते है।

सोशल मीडिया में वाइरल तस्वीरो के बाबत एसपी अभिनन्दन ने ट्वीटर पर अपना पक्ष जारी करते हुए तस्वीरो की जाँच कर तत्काल कड़ी कार्यवाही की बात साझा की है।

Ajay Kumar

Click