क्षेत्राधिकारी ने फीता काटकर अन्तर्राज्यीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का किया शुभारंभ

14

मौदहा, हमीरपुर। ग्रामीण क्षेत्रों के युवाओं में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए विकास खंड क्षेत्र के परछा गांव में आयोजित दो दिवसीय अंतर्राज्यीय वालीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ क्षेत्राधिकारी मौदहा विवेक यादव ने फीता काटकर किया है। जिसके बाद दूर दराज से आई हुई टीमों के मध्य जबरदस्त मुकाबले खेले गए।

अवगत हो कि क्षेत्र के परछा गांव में आयोजित दो दिवसीय अंतर्राज्यीय वालीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ क्षेत्राधिकारी मौदहा द्वारा फीता काटने के उपरांत सर्विस मारकर की गई।

इस प्रक्रिया के बाद दूर दराज से आई हुई टीमों के मध्य अपना वर्चस्व कायम करने की होड़ लगी रही और जीतने के लिए खूब पसीना बहाया गया। टूर्नामेंट के उद्घाटन के बाद बाहर से आई हुई टीमों में बरौर,अनुइया, नौहाई, कानपुर, टीकमगढ़, अजीत पुरवा, गोयरा, बिगहना सहित लगभग दो दर्जन से अधिक टीमों ने प्रतिभाग किया।

टूर्नामेंट में निर्णायक की भूमिका लाला हाजी, सद्दाम हुसैन, साबिर खान सहित श्री किशन ने निभाई तथा कमेंटेटर की भूमिका इरफान खान तथा पौथिया गांव के अमित सचान ने अदा की। इस दौरान गांव का वालीबॉल ग्राउंड दिनभर दर्शकों से खचाखच भरा रहा।

बताते चलें कि यह टूर्नामेंट दो दिवसीय सुनियोजित है जिसमें शनिवार को दिनभर अहम मुकाबले खेले जाएंगे तथा फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि बांदा के पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी तथा स्वर्ण पदक विजेता हसनउद्दीन सिद्दीकी रहेंगे।

यह जानकारी टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष शमशेर खान उर्फ बाबू ने देते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को ग्राउंड में पहुंचकर लुत्फ उठाने की अपील की है।
फोटो – गेंद को पास करने का प्रयास करते दोनों टीमों के खिलाड़ी।

  •  एमडी प्रजापति
Click