खट-खट खट-खट! दादी कोई समस्या तो नहीं है मैं हूँ कलेक्टर

22

लोगों की दिक्कतों को दूर करने के लिए मैनपुरी के डीएम कर एसपी घर घर जाकर हाल चाल पूछ रहे हैं। दरअसल, इन दिनों डीएम और एसपी दोनों ही शहर के मोहल्लों में जा-जाकर लोगों के घरों की कुंडी खड़का कर उनका हालचाल जान रहे हैं। इसके साथ ही अगर किसी को कोई समस्या है तो उसका समाधान भी करा रहे हैं। डीएम एसपी का ये रूप देखकर लोगों में भी सुकून दिखाई दे रहा है, कि संकट की घड़ी में कोई उनका हाल लेने वाला है।

ये है मामला

शुक्रवार की दोपहर मैनपुरी के जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय एंव दूसरे प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ आवास विकास कॉलोनी पहुंचे और यहां पैदल भ्रमण किया। लोगों से उनके घरों की कुंडी खटकाकर उनकी समस्याएं पूछी। हिदायत दी कि वे नियम का पालन करें और घरों से बाहर न निकलें। हरसंभव मदद घर पर ही पहुंचाई जाएगी। 

लोग हो गए चकित

बता दें कि डीएम और एसपी ने मोहल्लों में जाकर घर के दरवाजों को नॉक किया और जब लोग घरों से बाहर निकले तो उन्हें बताया कि मैं आपके जिले का डीएम हूं और किसी भी तरह की आपको कोई परेशानी तो नहीं है यह सुनकर लोग चकित रह गए। उन्होंने कई जगह खाने-पीने की समस्या देखी तो अपनी गाड़ियों में से लोगों को सामग्री उपलब्ध करवाई।

Mahendra

Click