गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजनों ने चकरेही चौराहे पर शव रखकर लगाया जाम

16

चित्रकूट। बीते दिनों अधेड़ व्यक्ति से मारपीट के बाद हुई मौत के मामले में गुस्साए परिजनों ने आज शव चौराहे पर रखकर लगाया जाम। परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफ़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर खुलवाया जाम।

पूरा मामला मुख्यालय शंकर बाजार के चकरेही चौराहे का है जहां पर‌ बीते दिनों तीन लोगों ने पृथ्वीराज गुप्ता के‌ साथ गाली गलौज‌ व मारपीट की थी। मृतक पृथ्वीराज के पुत्र सत्यनारायण के मुताबिक उनके पिता मंदबुद्धि है उनके ऊपर मोहल्ले के तीन‌ लोगों ने हमलाकर मारपीट की जिससे उनकी नाक से ख़ून बह रहा था।

परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद रिफर कर दिया जहां अस्पताल में उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजन कल पृथ्वीराज की डेड बॉडी लेकर कर्वी कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने आज एक बार फिर चकरेही चौराहे पर शव को रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जाम को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन परिजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

मौके पर पहुंचे सीओ सिटी हर्ष पांडेय, शहर कोतवाल गुलाब त्रिपाठी व यातायात प्रभारी मनोज चौधरी ने परिजनों को समझा-बुझाकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया तब जाकर जाम खुल सका।

  • पुष्पराज कश्यप
Click